करिश्मा तन्ना का ब्राइडल लुक आया चर्चा में, कैटरीना कैफ की स्टाइलिस्ट से सजी-धजीं एक्ट्रेस

करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी कर के दुल्हन बन गई हैं. ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

करिश्मा तन्ना का ब्राइडल लुक आया चर्चा में, कैटरीना कैफ की स्टाइलिस्ट से सजी-धजीं एक्ट्रेस

पेस्टल पिंक लहंगे में करिश्मा तन्ना

नई दिल्ली :

करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से शादी कर के दुल्हन बन गई हैं. ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. शनिवार को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की. शादी शाम के समय समुद्र किनारे एक रिसॉर्ट में हुआ. करिश्मा ने अपने खास दिन के लिए पारंपरिक लाल रंग को छोड़ कर पिंक कलर का लहंगा पहना था. वही वरुण ने शेरवानी पहनी थी. करिश्मा ने शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. फैंस के साथ अपनी शादी का एलबम शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, "अभी-अभी शादी हुई है,".

बता दें कि ऐस-डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक ने करिश्मा की शादी का लहंगा डिजाइन किया और कैटरीना कैफ को शादी में स्टाइल करने वाली अनैता श्रॉफ अदजानिया ने उन्हें स्टाइल किया. पेस्टल पिंक लहंगा में प्लंजिंग नेकलाइन और बैक के साथ एक यूनिक फुल-स्लीव ब्लाउज, कढ़ाई,  स्टोनवर्क हेम पर मनके लगे थे.

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा ने ड्रीमी वेडिंग के बाद रिसेप्शन पर डांस करते दिखे. वीडियो में करिश्मा झिलमिलाते गोल्डन आउटफिट में ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखें हैं. इस मौके पर वह ऊ अंटावा ट्रैक बजने पर डांस करती दिखीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 'सूरज पे मंगल भारी', 'संजू', 'ग्रैंड मस्ती' और 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर' जैसी कई फिल्मों में वह दिखीं. उन्होंने एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'कर ले तू भी मोहब्बत' में भी एक्ट किया. वह 'बिग बॉस 8' की कंटेस्टेंट थीं और शो के 10वें, 11वें और 13वें सीजन में बतौर गेस्ट नजर आई थीं. वहीं करिश्मा तन्ना को 'देस में निकला होगा चांद', 'क्यों कि सास भी कभी बहू थी', 'प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम' और एक 'लड़की अनजानी सी' जैसे टीवी शो में काफी पसंद किया गया.