‘कसौटी जिंदगी की’ शो में अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, एक्टिंग छोड़ कर यहां बना रही है करियर

टीवी शो कसौटी जिंदगी की घर घर पसंद किया जाता था. अनुराग और प्रेरणा इस शो के आइडियल कपल थे और इस शो में उनकी बेटी के रोल में नजर आई थी श्रिया शर्मा.

‘कसौटी जिंदगी की’ शो में अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, एक्टिंग छोड़ कर यहां बना रही है करियर

कसौटी जिंदगी की में श्रिया शर्मा

नई दिल्ली :

Kasauti Zindagi Ki : बॉलीवुड और टीवी में कई ऐसे चाइल्ड एक्टर रहे हैं, जिन्होंने अपनी क्यूटनेस और परफॉर्मेंस के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली. हालांकि बाद में उन एक्टर्स को कुछ खास सफलता नहीं मिली, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं. एक दौर था, जब टीवी शो कसौटी जिंदगी की घर घर पसंद किया जाता था. अनुराग और प्रेरणा इस शो के आइडियल कपल थे. इसमें छोटी सी बच्ची था श्रिया शर्मा, जो स्नेहा बजाज के रोल में नजर आई थी. शो में वह सेजान खान ( अनुराग बजाज) और Shweta Tiwari ( प्रेरणा) की बेटी के रोल में दिखी थी.  

वो बच्ची अब काफी बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत दिखती है. श्रिया शर्मा को स्नेहा बजाज के रोल में घर घर पसंद किया गया. कसौटी जिंदगी की शो घर में देखा जाने वाला शो थो, इसके सभी किरदार को काफी पसंद किया गया. हालांकि छोटी सी बच्ची श्रिया शर्मा भी शो का खास आकर्षण थी. बड़ी होने के बाद वह रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म “थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक” में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थी. साल 2011 में श्रिया को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नेशनल अवॉर्ड मिला था. 

बता दें कि श्रिया ने तेलगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. श्रिया शर्मा हिमांचल प्रदेश के पालमपुर शहर की रहने वाली है. उनके पिता इंजीनियर है और उनकी मां एक डॉक्टर हैं. अब श्रिया ने एक्टिंग छोड़ दी है और वह एक एडवोकेट है. श्रिया फिलहाल प्रैक्टिस कर रही है.

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com