विज्ञापन
Story ProgressBack

मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द

एक्टर और सिंगर करण ओबरॉय ने मोना सिंह से अपने ब्रेकअप और मीटू केस में जेल में बीते दिनों को याद किया.

Read Time: 3 mins
मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द
करण ओबरॉय ने कही ये बात
नई दिल्ली:

एक्टर और सिंगर करण ओबरॉय और जस्सी जैसी कोई नहीं एक्ट्रेस मोना सिंह एक समय पर रिलेशनशिप में थे. दोनों ने इस शो में साथ मे काम किया. वहीं हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी के मुश्किल दिनों को याद किया. इतना ही नहीं मीटू केस के अलावा उन्होंने मोना सिंह से ब्रेकअप का कारण भी बताया, जो कि एक्ट्रेस के मैरिज प्रपोजल रिजेक्ट करने के कारण हुआ था. 

एक्टर ने कहा, हमारा रोमांस जस्सी जैसी कोई नहीं के सेट से शुरु हुआ था. अगर हम किसी के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं तो जाहिर सी बात है कि उनके लिए आकर्षित होना नेचुरल है और वह बहुत अच्छी एक्टर हैं. वह चिल है और उनका बेहद अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर था, जिसने मेरा ध्यान खींचा. मुझे लगता है कि उनकी तरफ अट्रैक्ट होना मेरे लिए नेचुरल था. वह खुलकर हंसती थी, जिसे देखकर मुझे उनसे प्यार हो गया. वह बहुत बिंदास लड़की थीं. जब तक यह रहा खूबसूरत था. कई मजबूरियां होती हैं, जिनकी वजह से आप अलग हो जाते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी के लिए कोई बुरी भावना रखते हैं.”

ब्रेकअप के कारण पर बात करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस को शादी का प्रपोजल दिया था और उन्होंने रिजेक्ट कर दिया. करण ने कहा, यह समझने लायक है. जस्सी दिल जीतने वाला शो था और वह नेशनल आइकन बन गई थीं. वह अपने करियर में बढ़ रही थीं. और उस वक्त मुझे यह समझ नहीं आया. हालांकि अब मैं समझ गया हूं. जब हम चाहते हैं कि दूसरे लोग हमारे जैसे बनें, तो हमें तकलीफ होती है. आप किसी से कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं, तो आप उन्हें जज नहीं करेंगे और आप खुश रहेंगे. जवानी में यह बात नहीं समझ आती. इसे अस्वीकृति के रूप में लेते हैं. वह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी और इसमें कुछ भी गलत नहीं है.”

गौरतलब है कि करण ओबरॉय पर दुष्कर्म और जबरदस्ती वसूली का मीटू का आरोप लगा था, जिसके कारण उन्हें 2019 में जेल जाना पड़ा था. इस पर उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए जेल में बीते समय का भी जिक्र किया और बताया कि वह शुरूआत के सात दिन तक उन्होंने खाना नहीं खाया और 9 दिन तक वह सोए नही थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
मोना सिंह ने रिजेक्ट किया शादी का प्रपोजल, मीटू केस में गए जेल, अब छलका इस एक्टर का दर्द
यक्षिणी वेब सीरीज ओटीटी पर आते ही हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी टेंशन
Next Article
यक्षिणी वेब सीरीज ओटीटी पर आते ही हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी टेंशन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;