करण कुंद्रा ने मुंबई में खरीदा सपनों का घर, सी फेसिंग वाले मकान की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. एक्टर ने मुंबई में अपने सपनों का घर खरीद लिया है, पढ़ें पूरे डिटेल्स.

करण कुंद्रा ने मुंबई में खरीदा सपनों का घर, सी फेसिंग वाले मकान की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

करण कुंद्रा ने मुंबई में खरीदा सपनों का घर

नई दिल्ली :

करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. उनका गेम लोगों को पसंद आया और तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी केमेस्ट्री को जमकर प्यार मिला. दोनों की दोस्ती अब भी कायम है. लेकिन यहां हम बताने जा रहे हैं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से जुड़ा एक खास खबर. अगर देखा जाए तो यह साल सही मायनों में करण कुंद्रा का है. जहां अभिनेता पेशेवर मोर्चे पर कई परियोजनाओं के साथ व्यस्त हैं, वहीं उन्होंने व्यक्तिगत मोर्चे पर अपनी सूची से एक और सपना पूरा किया है. मल्टी टैलेंटेड अभिनेता ने आखिरकार बांद्रा में अपने सपनों के घर के लिए पंजीकरण करा लिया है. खबर है कि करण कुंद्रा ने मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान इमारत में एक भव्य फ्लैट के लिए पंजीकरण कराया है. इतना ही नही इस अपार्टमेंट का ब्यूटीफुल सी फेस है.

एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘सी-फेसिंग  के अलावा, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के नए घर में एक निजी लिफ्ट और एक स्विमिंग पूल है. फ्लैट की कीमत  20 करोड़ रुपये से ऊपर हो सकती है.' इस बीच, काम के मोर्चे पर, करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो ‘बेचारी' और ‘डांस दीवाने जूनियर' के होस्ट के रूप में दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. अभिनेता इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ  फिल्म में भी नजर आएंगे तो वही जैकलीन फर्नांडीज के साथ खतरा खतरा में भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com