कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- तुमने मुझे रिफ्यूज कर दिया...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस 'भारत (Bharat)' की टीम नजर आएगी. सलमान खान (Salman Khan) शो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर कुछ ऐसा कह बैठे हैं कि वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के शो में कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- तुमने मुझे रिफ्यूज कर दिया...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सलमान खान (Salman Khan) ने कही ये बात, Video हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात
  • 'भारत' को प्रमोट कर रहे हैं सलमान खान
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस 'भारत (Bharat)' की टीम नजर आएगी. कपिल शर्मा के शो में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आएंगे और कॉमेडी किंग के साथ जमकर मस्ती भी करेंगे. लेकिन हंसी-मजाक सलमान खान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर कुछ ऐसी बात कहेंगे कि सब हैरान रह जाएंगे. वैसे भी कई मौकों पर सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ को लेकर थोड़े इमोशनल हो ही जाते हैं. कपिल शर्मा के शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी को हुआ एक साल, लेकिन पति निक ने उन्हें इनके साथ छोड़ दिया अकेला

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सलमान खान (Salman Khan) मोटरसाइकिल पर एंट्री मारेंगे और बहुत ही डैशिंग अंदाज में सलमान खान नजर आएंगे. कपिल शर्मा सलमान खान से पूछते हैं कि भाई आपने ट्रेलर में एक डायलॉग बोला है कि जितने आपकी दाढ़ी और सिर में सफेद बाल हैं, उससे ज्यादा रंगीन आपकी जिदंगी रही है. क्या फिल्म आपकी बायोपिक है. इस पर सलमान खान मुस्कराकर रह जाते हैं. 

शोभा डे ने चुनाव नतीजों पर कसा तंज, बोलीं- धर्मेंद्र के घर में इतने MP जितने RJD और AAP के संसद में नहीं

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से भी चुटकी लेते हैं और कहते हैं कि मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है. इस पर कैटरीना कैफ पूछती हैं कि क्या तो कपिल शर्मा कहते हैं 'मेरी शादी हो गई है.' कपिल शर्मा कैटरीना कैफ से पूछते हैं कि आपको किसी चीज से डर लगता है तो कैटरीना कहती हैं कि प्यार से. जब कपिल कैटरीना से सलमान (Salman Khan) की शादी के बारे में पूछते हैं तो कैटरीना कहती हैं कि इसका जवाब सिर्फ भगवान या सलमान दे सकते हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस को अल्पसंख्यकों के खिलाफ हुई घटनाओं पर आया गुस्सा, बोलीं- 5 साल सब कुछ ऐसे ही चलने वाला है...

फिर अर्चना पूरन सिंह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर भी राज खोलती हैं. कैटरीना कैफ कहती हैं कि कैटरीना हम सिंगापुर में 'दे दना दन' कर रहे थे, इतनी स्ट्रिक्ट डाइटिंग कि तुमने स्मूदी तक रिफ्यूज कर दी. इस पर सलमान खान बीच में बोलते हैं और कहते हैं, 'तुम स्मूदी की बात कर रही हो, इन्होंने मुझे रिफ्यूज कर दिया है.' इस पर सब ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस तरह के ढेरों किस्से सुनने को मिलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...