कपिल शर्मा की तिकड़मबाजी में ऐसे उलझे आमिर खान, ऑन कैमरा कर बैठे कुछ ऐसा जो आज तक नहीं किया था

आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है और वह प्रमोशन से दूर ही रहते हैं. लेकिन अब वह कपिल शर्मा के शो में आ रहे हैं और मजेदार यह कि कपिल शर्मा ने उससे ऑन कैमरा वो काम करवा लिया जो आज तक उन्होंने नहीं किया था.

कपिल शर्मा की तिकड़मबाजी में ऐसे उलझे आमिर खान, ऑन कैमरा कर बैठे कुछ ऐसा जो आज तक नहीं किया था

कपिल शर्मा ने आमिर खान से अनजाने में ही करवा लिया ये काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो सिर्फ अपनी फिल्मों से मतलब रखते हैं. ये न किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाते हैं ना किसी इंटरव्यू शो का हिस्सा बनते हैं. उन्हीं में से एक है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान, जो चुपचाप अपना काम करके अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो जाते हैं. लेकिन अब मिस्टर परफेक्ट अपनी इस आदत को छोड़ते हुए नेटफ्लिक्स के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा बनने वाले हैं और जल्द ही कपिल के शो में आकर ढेर सारी मस्ती करने वाले हैं. इस बीच कपिल और आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कॉमेडियन की बातों में उलझ गए. देखिए कैसे.

आमिर खान और कपिल शर्मा का वायरल वीडियो

दरअसल, ये द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रोमो वीडियो है, जिसमें अगले एपिसोड में यानी कि 27 अप्रैल 2024, शनिवार के दिन कपिल के शो में कोई और नहीं बल्कि आमिर खान शिरकत करने वाले हैं. पहली बार ऐसा हो रहा है कि कपिल के शो में आमिर खान आने वाले हैं. इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड है. इस वीडियो में कपिल कहते हैं कि आमिर भाई आपकी एक बाइट लेनी है, आप पहली बार कपिल के शो में आ रहे हैं? इस पर आमिर खान कहते हैं- कपिल मैं ये सब करता नहीं, कैमरे में देखकर ऐसा बोलो कि आ जाओ भाई देखो मुझे कपिल के शो में नेटफ्लिक्स पर... ये सब मैं करता नहीं. इस पर कपिल कैमरामैन से कहते हैं यह सब मैं करता नहीं हटा दो और बाकी सब बातें रिकॉर्ड कर लो. इस तरह से आमिर भी कपिल की बातों में आ जाते हैं और उनके शो का प्रमोशन कर देते हैं.

आमिर को देखने के लिए फैंस है सुपर एक्साइटेड

सोशल मीडिया पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ये प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि टीवी पर इतने साल से कपिल का शो आ रहा था, लेकिन आज तक आमिर उनके शो का हिस्सा नहीं बने. ऐसा पहली बार हो रहा है और पहले ही बार कपिल शर्मा का शो 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है. इससे पहले कपिल के शो में विकी कौशल उनके भाई सनी कौशल, क्रिकेटर रोहित शर्मा उनकी वाइफ, रणबीर कपूर-नीतू सिंह, दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार शिरकत कर चुके हैं.

कपिल शर्मा का शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com