विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2019

सुनील ग्रोवर को लेकर बोले कपिल शर्मा- "गलतियों से सीखा बहुत कुछ, हो गया हूं मैच्‍योर"

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की एक्टिंग हो, किकू शारदा के जोक्स, कृष्णा का डांस या फिर अर्चना पुरन सिंह के ठहाके, इन सबने ही 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' को खास बनाया है.

सुनील ग्रोवर को लेकर बोले कपिल शर्मा- "गलतियों से सीखा बहुत कुछ, हो गया हूं मैच्‍योर"
'द कपिल शर्मा शो' के पहले सीजन में डॉ गुलाटी बनकर लोगों को हंसाते थे सुनील ग्रोवर
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' हर हफ्ते कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की एक्टिंग हो, किकू शारदा के जोक्स, कृष्णा का डांस या फिर अर्चना पुरन सिंह के ठहाके, इन सबने ही 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' को खास बनाया है. इस शो के अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अर्चना पुरन सिंह और किकू शारदा ने 'एंग्री बर्ड 2' हिंदी में भी अपनी आवाजें दी हैं और इन दिनों तीनों ही 'एंग्री बर्ड 2' का प्रमोशन करने में बिजी हैं. फिल्‍म प्रमोशन के दौरान जब कपिल शर्मा एंड टीम से सुनील ग्रोवर के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने खुलकर अपनी बात रखी.

सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले एक्‍टर्स की फोर्ब्‍स लिस्‍ट में चौथे नंबर पर अक्षय कुमार

पिंकविला को दिए इस इंटरव्यू में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और बाकी कलाकारों से जब पूछा गया कि सुनील ग्रोवर शो का हिस्‍सा नहीं हैं ऐसे में आप लोग कैसा महसूस करते हैं. इस पर सभी ने एक सुर से कहा कि शो में आए बदलावों की वजह से उन्‍हें आगे बढ़ने में मदद मिली है.

कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें अपनी पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखने को मिला है और इन सबसे वह और भी ज्यादा परिपक्व हो गए हैं. इसके आगे उन्होंने कहा, "परेशानी हर किसी की जिंदगी में आती है, लेकिन इन सबसे सीखने की जरूरत होती है, न कि इन्हें दोहराने की."

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में बेटी श्वेता संग इस तरह नाचे थे अमिताभ बच्‍चन , Photos हुईं वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलावा किकू शारदा ने कहा, "मेरा मानना है कि जीवन चलता रहता है. जिस तरह की सकारात्मकता शो ने पूरे विश्व में दी है, ऐसे में आप किसी एक घटना और एक ही व्यक्ति को पकड़कर नहीं बैठ सकते हैं. आपको सभी को देखना और उन्हें खुश रखना जरूरी है." इनके अलावा शो की स्पेशल गेस्ट अर्चना पुरन सिंह ने कहा, "जीवन का अर्थ है विकास और बिना बदलाव के विकास असंभव है. ये बदलाव तब ही होते हैं, जब जिंदगी में कुछ उतार चढ़ाव आते हैं. शो ऊंचाइयों को छू रहा है क्योंकि इसमें भी कुछ बदलाव आए हैं. कुछ बदलाव अच्छे होते हैं और कुछ बुरे. लेकिन एक आर्टिस्ट के तौर पर हमें शो को शानदार बनाने की जरूरत है. "
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
सुनील ग्रोवर को लेकर बोले कपिल शर्मा- "गलतियों से सीखा बहुत कुछ, हो गया हूं मैच्‍योर"
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com