कपिल शर्मा भी बेटी के साथ बालकनी में खड़े होकर ताली बजाते आए नजर- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कॉमेडी किंग घर की बालकनी में खड़े होकर अपनी नन्ही बेटी के साथ तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा भी बेटी के साथ बालकनी में खड़े होकर ताली बजाते आए नजर- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • नन्ही बेटी के साथ आईं नजर
  • सुनील ग्रोवर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कॉमेडी किंग घर की बालकनी में खड़े होकर अपनी नन्ही बेटी के साथ तालियां बजाते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज देश भर में जनता कर्फ्यू पर अमल किया गया. पीएम मोदी (PM Modi) ने शाम पांच बजे 5 बजे तक तालियां बजाने के लिए कहा था, और इसी मुहिम में हिस्सा लेते कपिल शर्मा भी दिखे. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अलावा बॉलीवुड और टीवी की और भी कई हस्तियों ने इस तरह के वीडियो शेयर किए हैं. यही नहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने घर की छत पर शंख बजाते नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर का वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने तो पांच बजे ही अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी थी, और यह प्रैक्टिस भी शंख बजाने की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. कोरोनावायरस के कुल मामले लगभग 341 पर पहुंच चुके हैं. कोरोनावायरस की वजह से देश में छह मौतें हो चुकी हैं. इस तरह सरकार ने भी एहतियाती कदमों पर जोर देना शुरू कर दिया है.