Rubina Dilaik की बहन ज्योतिका ने शेयर किया Video, बर्फीले तूफान में ठंड से यूं कांपती आईं नजर

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) एक मशहूर यूट्यूबर हैं और वह ट्रैवल वीडियो शेयर करती हैं.

Rubina Dilaik की बहन ज्योतिका ने शेयर किया Video, बर्फीले तूफान में ठंड से यूं कांपती आईं नजर

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका (Jyotika Dialik) ने शेयर किया Video

खास बातें

  • रुबीना दिलैक की बहन हैं ज्योतिका
  • यूट्यूब चैनल चलाती हैं ज्योतिका
  • शेयर किया है दिलचस्प वीडियो
नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों बिग बॉस 14 में छाई हुई हैं, और अपनी बेबाकी और साफगोई की वजह से अकसर घरवालों और सलमान खान के निशाने पर भी रहती हैं. फिर भी रुबीना दिलैक अपने गेम को पहले की तरह ही खेल रही है. जहां रुबीना दिलैक बिग बॉस हाउस में छाई हुई हैं, वहीं उनकी बहन ज्योतिका दिलैक ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) एक मशहूर यूट्यूबर हैं और वह ट्रैवल वीडियो शेयर करती हैं. ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik YouTuber) का एक नया वीडियो आया है जिसमें वह हसीन वादियों और बर्फ की चादर के बीच घूमती नजर आ रही हैं.

जॉनी लीवर की बेटी Jamie Lever ने 'मुकाबला' पर किया डांस, फैन्स बोले- आलिया-अनन्या से सौ गुना बेहतर- देखें Video

'52 गज का दामन' की सिंगर रेणुका पंवार के 'छन्न छन्न' की यूट्यूब पर धूम, Video 60 लाख के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) इस वीडियो में दुनिया की सबसे टनल अटल टनस को देखने आई हैं. इस वीडियो में वह मनाली के लाहौल और स्पीति इलाके में नजर आ रही हैं. जहां के हसीन नजारे उस समय खतरनाक हो जाते हैं, जब एकदम से बर्फीला तूफान आने लगता है, और एकदम कोहरा छा जाता है. इस वीडियो में ज्योतिका दिलैक को ठंड से कांपते हुए साफ देखा जा सकता है. ज्योतिका के इस वीडियो को अभी तक दो लाख लोग देख चुके हैं और इसे लेकर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. इस तरह वह अपने शौक के साथ ही ट्रैवल का मजा भी ले रही हैं, और अपने फैन्स को भी खूबसूरत नजारों से रू-ब-रू करा रही हैं.