जोधा अकबर की 'रुकैया बेगम' को 10 साल बाद फैंस ने पहचानने से कर दिया मना, बोले- ये क्या हुआ

जोधा अकबर मशहूर सीरियल था, जिसके सभी किरदार फेमस थे. शो में रुकैया बेगम का किरदार लवीना टंडन ने निभाया था. आपको बता दें कि 10 साल बाद रुकैया बेगम उर्फ लवीना टंडन अब पहचान में नहीं आ रहीं.

जोधा अकबर की 'रुकैया बेगम' को 10 साल बाद फैंस ने पहचानने से कर दिया मना, बोले- ये क्या हुआ

जोधा अकबर की रुकैया बेगम की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

जोधा अकबर सीरियल ने भी उतनी ही वाहवाही बटोरी थी जितनी ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की फिल्म जोधा अकबर ने बटोरी थी. फिल्म तो बड़े सितारों के साथ बहुत बड़े पैमाने पर बनी थी. लेकिन छोटे पर्दे पर आने वाला सीरियल जोधा अकबर भी कुछ कम नहीं था. इस शो की जोधा और अकबर भी खासे फेमस हुए थे. इसी शो में रुकैया बेगम का भी एक किरदार था. जो खासा हिट हुआ था. रुकैया बेगम का किरदार शो में थोड़ा सा जिद्दी, थोड़ा सा अड़ियल किस्म का बताया गया था. ये रोल अदा किया था लवीना टंडन नाम की एक्ट्रेस ने. जो शो के जरिए हर घर की लाडली स्टार बन गई थीं. अब इस शो के कई साल बीतने के बाद रुकैया बेगम का लुक कितना बदल चुका है, क्या आप जानते हैं.

अब ऐसा है लुक

लवीना टंडन शो के अलावा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए नई नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. जिसमें उनका नया लुक साफ नजर आता है. आपको ये देखकर काफी आश्चर्य होगा कि जो रुकैया बेगम खासी ट्रेडिशनल, नजाकत और नफासत के साथ नजर आती थीं. वो बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग हो चुकी हैं. लवीना टंडन ने कुछ ही दिन पहले अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वो स्विम वियर पहनी नजर आ रही हैं. जिसमें लवीना टंडन बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. और फैन्स को भी उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है.

ओ माय गॉड आप कैसी लग रही हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लवीना टंडन या कहें कि रूकैया बेगम की इन तस्वीरों पर फैन्स ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कहा कि ओह माय गॉड आप कितनी सुंदर लग रही हैं. एक और यूजर ने लिखा कि आपके शो की जोधा भी आपके सामने फीकी नजर आती हैं. एक और यूजर ने लिखा कि अरे आप इतनी सुंदर क्यों हैं. लवीना टंडन ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं वो गोवा की हैं. जिन पर फैंस दिल से प्यार बरसा रहे हैं.