50 की होने को हैं 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की मल्लिका सेठ, कभी मिली थी नाक की सर्जरी कराने की सलाह, अब दिखती हैं ऐसी

नागिन शो के सीजन 1 में भी रक्षंदा खान अहम रोल में दिखी थीं, जिनकी असल पहचान बनी थीं जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से, जिसमें वो मल्लिका सेठ के किरदार में थीं.

50 की होने को हैं 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की मल्लिका सेठ, कभी मिली थी नाक की सर्जरी कराने की सलाह, अब दिखती हैं ऐसी

इतनी बदल गई हैं जस्सी जैसी कोई नहीं की रक्षंदा खान

नई दिल्ली:

टीवी पर सीरियल देखने के शौकीन हैं तो रक्षंदा खान के नाम से जरूर वाकिफ होंगे ही. वही रक्षंदा खान जो खूबसूरत हैं, ग्लैमरस भी दिखती हैं और एकता कपूर के कई सीरियलों में वैंप बनी नजर आ चुकी हैं. नागिन शो के सीजन 1 में भी रक्षंदा खान अहम रोल में दिखी थीं जिनकी असल पहचान बनी थीं जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल से, जिसमें वो मलिका सेठ के किरदार में थीं. इस किरदार में वो एक घमंडी और खूबसूरत युवती के रोल में थीं. तब से लेकर अब तक एक लंबा अरसा बीच चुका है.

लेकिन रक्षंदा खान को देखकर शायद आपको लगेगा कि वक्त थम चुका है. वो पचास की होने जा रही हैं लेकिन अब भी उनकी खूबसूरती जस की तस ही है.

रक्षंदा खान जितना अपनी खूबसूरती से लुभाती हैं उतना ही ज्यादा कशिश उनकी आवाज में भी है. वो आयरन मैन के दो पार्ट्स में पेपर पॉट्स की आवाज बन चुकी हैं. इसके अलावा द ममी में एवेलिन, मिशन इंपॉसिबल में इलसा फॉस्ट और टोटल रिकॉल में मेलिना के किरदार को आवाज दे चुकी हैं. वो एक जानी मानी डबिंग आर्टिस्ट भी हैं.

रक्षंदा खान ने साल 2014 में सचिन त्यागी से शादी की. सचिन त्यागी की ये दूसरी शादी है. दोनों की मुलाकात डांस रियलिटी शो कभी प्यार कभी यार के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने ताउम्र एकदूसरे का साथ निभाने का फैसला किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रक्षंदा खान बहुत जल्द पचास साल की दहलीज पर कदम रखने वाली हैं. बचपन में नाक पर लगी एक चोट की वजह से रक्षंदा खान की नाक कुछ टेढ़ी नजर आने लगी थी. जिसके बाद उन्हें नाक की सर्जरी कराने की सलाह मिलने लगी थी.