Jasprit Bumrah और संजना गणेशन की शादी को हुआ एक महीना तो क्रिकेटर बोले- शादी के एक महीने बाद

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में जसप्रीत बुमराह पत्नी और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ नजर आ रहे हैं.

Jasprit Bumrah और संजना गणेशन की शादी को हुआ एक महीना तो क्रिकेटर बोले- शादी के एक महीने बाद

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में जसप्रीत बुमराह पत्नी और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी को एक महीना पूरा हो गया है, और इसी को लेकर जसप्रीत बुमराह ने एक पोस्ट शेयर की है, इस पोस्ट में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Instagram) ने बताया है कि उनका एक महीना किस तरह बीता है. इस तरह उनकी यह फोटो खूब वायरल हो रही है.


जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी का एक महीना पूरा होने पर एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'प्यार, हंसी मजाक, लंबी बातचीत और शांति भरा एक महीना. अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी के एक महीने बाद.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) स्पोर्ट्स एंकर है. वह 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और वह एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं. 28 वर्षीय संजना गणेशन स्प्लिट्सविला से चोट की वजह से बाहर हो गई थीं. संजना गणेशन केकेआर के साथ भी काम कर चुकी हैं.