जैस्मिन भसीन ने शेयर की ग्लैमरस फ़ोटो तो फैन्स बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी…

जैस्मिन भसीने ने हाल ही में ग्लैमरस फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है इस फोटो में उन्होंने बैकलेस टॉप पहना हुआ है.

जैस्मिन भसीन ने शेयर की ग्लैमरस फ़ोटो तो फैन्स बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी…

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • जैस्मिन भसीन का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • अली गोनी से साथ हैं चर्चाओं में
  • तू भी सताया जाएगा गाना फैंस ने किया पसंद
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 फेम और टीवी  की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. कभी वे अपने नए गाने के रिलीज के लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तो कभी अपने दोस्त अली गोनी (Aly Goni) के साथ चर्चाओं में आ जाती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का एक फोटोशूट वायरल हो रहा है. जो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस तस्वीर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. जैस्मिन की इस तस्वीर पर 3 लाख से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं. 


फोटो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन (Jasmin Bhasin Photos) ने ऑफ व्हाइट कलर का बैकलेस टॉप पहना हुआ है. इसके साथ ही लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है साथ ही कर्ल बाल और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर कहा 'आप खूबसूरत हो इसमें कई शक नहीं.' वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया कि 'आप प्रिंसेस की तरह दिख रही हो,' लेकिन उनकी इस तस्वीर पर ट्रोलर्स ने भी उन्हें जमकर ट्रोल करते हुआ कहा- 'जैस्मिन आप से ये उम्मीद नहीं थी.'  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में जैस्मिन (Jasmin Bhasin) का अली गोनी के साथ म्यूजिक वीडियो तेरा सूट रिलीज हुआ था. टोनी कक्कड़ के इस गाने को फैंस ने काफी पसंद दिया. बता दें कि अब  दोनों का एक और गाना रिलीज हो गया है. दोनों का नया गाना तू भी सताया जाएगा लोगों का काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. आए दिनों दोनों सर्खियों में बने रहते हैं.