जैस्मीन भसीन ने राखी सावंत के साथ किया कुछ ऐसा, टेबल पर जोर-जोर से मारने लगीं सिर- देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ किया कुछ ऐसा कि टेबल पर जोर-जोर से सिर पटकने लगीं एक्ट्रेस.

जैस्मीन भसीन ने राखी सावंत के साथ किया कुछ ऐसा, टेबल पर जोर-जोर से मारने लगीं सिर- देखें Video

जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जैस्मीन भसीन ने राखी सावंत की तोड़ी नाक
  • टेबल पर सिर पटक-पटकर रोने लगीं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट्स के आने से काफी धमाल मच रहा है. जहां राखी सावंत (Rakhi Sawant) कभी अपनी बातों और हंसी मजाक से कभी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. वहीं, सीनियर्स के साथ बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की जुगलबंदी फैन्स को काफी लुभा रही है. अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) राखी सावंत के साथ कुछ ऐसा कर देती हैं कि वह टेबल पर अपना सिर पटकना शुरू कर देती हैं. 


दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) और जैस्मीन (Jasmine Bhasin) के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि वह गुस्से में उनके सिर पर डमी रख देती हैं. जिससे राखी रोने लगती हैं और बोलती हैं कि मेरा नाक टूट गया. बाद में राखी टेबल पर रोते हुए अपना सिर पटकना शुरू कर देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, इन सब चीजों को देखकर जैस्मीन (Jasmine Bhasin Video) कहती हैं कि ड्रामा दिखा रही है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "क्या सच में गुस्से में आकर जैस्मीन भसीन ने तोड़ दी राखी सावंत की नाक?" कलर्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.