जन्नत जुबैर आधार कार्ड की फोटो शेयर कर बोलीं 'कोई और है' तो फैन्स ने कहा, 'हां तू ही है'

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, और उनके वीडियो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. अब उन्होंने अपनी एक बहुत ही दिलचस्प फोटो फैन्स के साथ शेयर की है.

जन्नत जुबैर आधार कार्ड की फोटो शेयर कर बोलीं 'कोई और है' तो फैन्स ने कहा, 'हां तू ही है'

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने शेयर की आधार कार्ड की फोटो

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, और उनके वीडियो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. अब उन्होंने अपनी एक बहुत ही दिलचस्प फोटो फैन्स के साथ शेयर की है. जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है और इस वीडियो में उनके हाथ में आधार कार्ड (Aadhaar Card) भी नजर आ रहा है. लेकिन जैसा सबके साथ होता है. सरकारी दस्तावेज में आने वाली फोटो कुछ हटकर ही होती है, और ऐसा ही कुछ जन्नत जुबैर के साथ भी हुआ है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) के साथ उनकी मम्मी भी नजर आ रही हैं. फैन्स के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Instagram) इस वीडियो में अपनी फोटो दिखा रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में कैसे हुआ सॉन्ग चल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत ने लिखा है, 'कोई और है...' इस तरह जन्नत जुबैर अपनी इस फोटो को दिखा रही हैं और सवाल पूछ रही हैं कि यह कैसे हुआ. इस तरह यह एक बहुत ही मजेदार वीडियो बन पड़ा है. जन्नत जुबैर के इस वीडियो को कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वहीं जन्नत जुबैर के फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हां तू ही है.' एक फैन ने कमेंट किया कि यह आप ही हो सब से प्यारे तो दूसरा फैन बोला, प्यारी आंटी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com