भाई को राखी बांधते हुए जन्नत जुबैर ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, मिला ये खास तोहफा

रक्षाबंधन के मौके पर जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने भाई अयान जुबैर के साथ नजर आ रही हैं.

भाई को राखी बांधते हुए जन्नत जुबैर ने शेयर किया क्यूट सा वीडियो, मिला ये खास तोहफा

जन्नत जुबैर ने भाई के लिए इस तरह जताया प्यार

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर अपनी क्यूट अदाओं से हर बार अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. रक्षाबंधन के मौके पर जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने भाई अयान जुबैर के साथ नजर आ रही हैं. भाई बहन की खूबसूरत बॉन्डिंग और खट्टी मीठी नोकझोंक वाला ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.
 

जन्नत ने शेयर किया भाई के साथ प्यारा वीडियो
जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रक्षाबंधन पर यह क्यूट सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जन्नत अपने भाई अयान को राखी बांधती हैं और फिर भाई के सामने हाथ बढ़ा कर गिफ्ट मांगती हैं. वहीं अयान अपने पॉकेट में गिफ्ट तलाशते हैं लेकिन जेब में गिफ्ट नहीं मिलता तो जन्नत उदास हो जाती हैं. ऐसे में अयान अपनी प्यारी सी बहन को किस कर उसे खुश कर देते हैं. जन्नत भी भाई को प्यार जताते हुए किस करती हैं. लुक्स की बात करें तो जन्नत ब्लू और ऑरेंज कलर की सलवार सूट में बेहद प्यारी दिख रही हैं, वहीं अयान भी व्हाइट टी शर्ट और पैंट के साथ कैजुअल लुक में क्यूट नजर आ रहे हैं.

खूबसूरत बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे फैंस
वीडियो को कैप्शन देते हुए जन्नत ने लिखा, 'तू है मेरी जान, हैप्पी रक्षाबंधन'. वीडियो को जन्नत के फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे पोस्ट करने के घंटे भर के अंदर ढाई लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट कर फैंस जन्नत और उनके भाई की बॉन्डिंग को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. बता दें कि अक्सर जन्नत अपने भाई अयान के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जन्नत जुबैर को हाल में खतरों के खिलाड़ी में देखा गया, जिसमें वो सबसे महंगी कंटेस्टेंट्स में शामिल थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com