Jannat Zubair ने सोते हुए भाई के साथ की ऐसी हरकत, फैन्स ने कहा- बेज्जती हो रही है उठो...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की बॉन्डिंग उनके भाई अयान से भी शानदार है. ऐसे में भाई के साथ जन्नत ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो कि अब वायरल होने लगा है.

Jannat Zubair ने सोते हुए भाई के साथ की ऐसी हरकत, फैन्स ने कहा- बेज्जती हो रही है उठो...देखें Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. मशहूर इसलिए क्योंकि जन्नत की फैन फॉलोइंग इस समय टीवी अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा है. जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर खुद को टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री बना लिया है. जन्नत के वीडियो व उनकी तस्वीरों को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. फैन्स जन्नत के किसी भी पोस्ट को लाइक व शेयर करना नहीं भूलते. जन्नत जुबैत्र की बॉन्डिंग उनके भाई अयान से भी शानदार है. ऐसे में भाई के साथ जन्नत ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो कि अब वायरल होने लगा है.

जन्नत जुबैर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने भाई अयान जुबैर के साथ देखी जा सकती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अयान सो रहे हैं और जन्नत उनके सामने आकर इन दिनों ट्रेंड कर रहे म्यूजिक का फिल्टर लगा देती हैं. फ़िल्टर लगने के बाद ऐसा लगता है कि गहरी नींद में सो रहे अयान भी गाना गा रहे हैं. कुछ मिनट पहले शेयर किये गए इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार हो गई है. वीडियो पर अब तक 1 लाख 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप बिना फ़िल्टर के भी कितनी क्यूट लगती हो'. एक अन्य ने लिखा है, ‘अयान देखो तुम्हारी बेज्ज़ती हो रही है'. कुल मिलाकर लोगों को जन्नत का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. जन्नत जुबैर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल फुलवा से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.