Jannat Zubair रेगिस्तान में बैठ कर रही हैं किसी का इंतजार, वीडियो शेयर कर खोला राज

जन्नत जुबैर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत जुबैर दुबई के रेगिस्तान और मौसम को इंजॉय कर रही हैं.

Jannat Zubair रेगिस्तान में बैठ कर रही हैं किसी का इंतजार, वीडियो शेयर कर खोला राज

जन्नत जुबैर ने दुबई के वीडियो में शेयर की यह खास बात

खास बातें

  • जन्नत जुबैर का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • दुबई के खूबसूरत नजारों का उठा रही हैं लुत्फ
  • वीडियो पर 4 लाख के पार व्यूज
नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. जन्नत जुबैर ने 19 साल की उम्र में ही फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर जन्नत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. वैसे भी जन्नत जुबैर को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ मुखातिब होना आता है और अकसर इसकी झलक उनके हर वीडियो में देखी जा सकती है. 

जन्नत जुबैर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे दुबई के रेगिस्तान और वहां के खूबसूरत नजारों का लुत्फ ले रही हैं. जन्नत जुबैर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत ढलते हुए सूरत के सामने रेगिस्तान की रेत से खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे गाने की लाइन लिखती हैं जिसका अर्थ है 'आज कल कोई किसी का इंतजार नहीं करता.' ये खूबसूरत नजारा फैंस की नजरों में कैद हो गया है. जन्नत की इस वीडियो को अभी कर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जन्नत जुबैर ने टीवी जगत में 2010 में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू किया था. जिसके बाद जन्नत जुबैर रहमानी टीवी धारावाहिक 'तू आशिकी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और 'फुलवा' में भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही जन्नत जुबैर बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' और 'लव का दी एंड' में भी काम किया है.