अयान की इस अनोखी पहेली को सुलझाने में उलझ गईं जन्नत जुबैर, वायरल हुआ भाई-बहन का मजेदार Video

अपनी चुलबुली और मासूम अदाओं से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जन्नत अपने भाई अयान के साथ मिलकर अक्सर ऐसे वीडियो बनाती हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं.

अयान की इस अनोखी पहेली को सुलझाने में उलझ गईं जन्नत जुबैर, वायरल हुआ भाई-बहन का मजेदार Video

जन्नत जुबैर और उनके भाई अयान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अपनी चुलबुली और मासूम अदाओं से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जन्नत अपने भाई अयान के साथ मिलकर अक्सर ऐसे वीडियो बनाती हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं. एक बार फिर जन्नत और उनके भाई अयान का ऐसा ही मजेदार वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत को उनके भाई अयान एक मजेदार चैलेंज देते दिखाई दे रहे हैं.

जन्नत जुबैर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पहेली कुछ ऐसी है कि अयान जन्नत की पीठ पर एक कागज रखकर पेंसिल से कुछ चित्र बना रहे हैं और इस पेंसिल को महसूस कर जन्नत को एक दूसरे कागज पर वही तस्वीर उकेरनी है. वीडियो में अयान जन्नत की पीठ पर कागज़ रखकर एक आइसक्रीम कोन की तस्वीर बनाते हैं. जन्नत काफी कोशिश करती हैं और कुछ लकीरें खींचती भी हैं, लेकिन जो तस्वीर बनती है वो किसी भी एंगल से आइसक्रीम कोन नहीं लगती. दोनों तस्वीरों को मिलाने के बाद अयान और जन्नत दोनों के ही मुंह पर एक खुशनुमा मुस्कान आ जाती है.

गौरतलब है कि जन्नत और अयान के वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं. दोनों भाई-बहन कभी डांस तो कभी अपनी मस्ती के वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैन्स का ढेर सारा प्यार मिलता है. जन्नत के इस पोस्ट पर भी फैन्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अधिकतर फैन्स इस पर दिल वाले एमोजी पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com