Jannat Zubair ने सूट में रोमांटिक गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, आईने के सामने दिखाई दिलकश अदाएं...देखें Video

जन्नत जुबैर ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे आईने के सामने खड़े होकर खूबसूरत एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Jannat Zubair ने सूट में रोमांटिक गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, आईने के सामने दिखाई दिलकश अदाएं...देखें Video

जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • जन्नत जुबैर ने शेयर किया वीडियो
  • आईने के सामने खड़े होकर दिए खूबसूरत एक्सप्रेशन
  • टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं जन्नत जुबैर
नई दिल्ली :

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज के लिए भी जानी जाती हैं. जन्नत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट यहां शेयर करते हुए देखी जाती हैं. जन्नत जुबैर के डांस वीडियो को उनके फैन्स भी खासा पसंद करते हैं और उसका बेसब्री से इंतजार करते हैं. अपने फैन्स की डिमांड को पूरा करते हुए जन्नत ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जिसमें वे आईने के सामने खड़े होकर खूबसूरत एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

जन्नत जुबैर का वीडियो हुआ वायरल

जन्नत जुबैर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जन्नत एक शीशे के सामने सूट पहनकर खड़ी हैं और ‘बैठे-बैठे अचानक ये क्या हो गया' गाने पर शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. वीडियो में पहले वे शीशे की तरफ देख अपने बाल संवारती हैं और फिर पीछे देख गाने पर दिलकश अंदाज में लिप्सिंग करती हैं. जन्नत जुबैर के इस वीडियो को अब तक 3 लाख 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं जन्नत जुबैर

जन्नत के इस डांस वीडियो पर फैन्स के तबाड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. बता दें, जन्नत जुबैर टीवी की सबसे कम उम्र अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर सबसे तगड़ी है. जन्नत को इंस्टाग्राम पर 32.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कलर्स के टीवी शो ‘फुलवा' से की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com