Jannat Zubair लाल ड्रेस में Sidharth Shukla के 'दिल को करार आया' पर झूमती आईं नजर, देखें वीडियो

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे सिद्धार्थ शुक्ला के गाने 'दिल को करार आया' पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Jannat Zubair लाल ड्रेस में Sidharth Shukla के 'दिल को करार आया' पर झूमती आईं नजर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जन्नत जुबैर का ये वीडियो

खास बातें

  • 'दिल को करार आया' पर झूमती आईं नजर आईं जन्नत
  • एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल
  • फुलवा सीरियल से की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने टीवी की दुनिया में कदम रखते ही अपना नाम बना लिया उन्होंने बचपन से ही अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था. सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. जन्नत के लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही धूम मचा देते हैं. बीते दिनों उनका उमराव जान वाला स्टाइल फैंस को खास पसंद आया था. वहीं अब उनका एक ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के गाने पर झूमती दिखीं जन्नत 
हाल ही में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में रेड कलर के डिजाइनर आउटफिट में नजर आ रही हैं. वे इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला के गाने 'दिल को करार आया' पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज की जमकर सराहना कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं जन्नत जुबैर
जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया का पॉपुलर फेस बन गई हैं. उनका फैशन और स्टाइल लोगों को काफी इंस्पायर करता है. आपको बता दें कि जन्नत ने टीवी सीरियल 'फुलवा' से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे 'तू आशिकी' और 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' में भी अपना टैलेंट दिखाती नजर आईं थीं.