15 साल में इतना बदला 'जय श्री कृष्ण' के 'कन्हैया' का लुक, बचपन में दिखाए ‘चमत्कार’ के बाद बनीं डांस की भी चैंपियन

धृति भाटिया जय श्री कृष्णा के बाद कुछ और शोज में दिखाई दीं. माता की चौकी, डोंट वरी चाचू और इस प्यार को क्या नाम दूं में भी उनका रोल नजर आया. हालांकि इसके बाद टीवी की लाइमलाइट में वो कम ही नजर आईं.

15 साल में इतना बदला 'जय श्री कृष्ण' के 'कन्हैया' का लुक, बचपन में दिखाए ‘चमत्कार’ के बाद बनीं डांस की भी चैंपियन

15 साल में जय श्री कृष्णा की नन्हीं कन्हैया धृति का बदल गया लुक

नई दिल्ली:

साल 2008 में भगवान कृष्ण की लीलाएं दिखाने वाला एक शो आता था जय श्री कृष्णा. जिसमें बाल कृष्ण की नटखट लीलाएं दर्शकों का मन मोह लेती थीं. भगवान कृष्ण के बाल अवतार में जो कलाकार नजर आईं थीं उनका नाम है धृति भाटिया. जो अब भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. बीते 15 सालों में दृष्टि भाटिया का लुक काफी बदल  चुका है. बदलना लाजमी भी है क्योंकि शो के दौरान दृष्टि भाटिया की उम्र महज दो साल थी.

लेकिन अब वो काफी बड़ी हो चुकी हैं और स्टाइलिश भी. तो सबसे पहले आपको दिखाते हैं आपकी नन्हीं, प्यारी और शरारती कृष्णा का लुक. 

अब धृति का बदला और स्टाइलिश लुक देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि आपकी ये वही छोटी सी कृष्णा है. धृति आप काफी बड़ी हो गई हैं और खूबसूरत भी. 

2 साल की उम्र में जब धृति भाटिया कान्हा बनीं, तब किसी ने ये नहीं सोचा था कि इस नन्हीं सी उम्र में ही वो इतना काम कर सकेंगी. उस छोटी सी उम्र में धृति भाटिया अपनी नटखट अदाओं और क्यूट एक्सप्रेशन से दर्शकों का दिल जीत लेती थीं. उनके प्यारे हाव भाव की वजह से उनका रोल भी काफी लंबा चला था.