इस कंटेस्टेंट ने ईशा मालवीय को कहा 'पागल', फिनाले वीक में ना पहुंचने पर भड़की एक्ट्रेस ने दे डाली थप्पड़ मारने की धमकी

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 में फिनाले वीक से पहले नॉमिनेशन में आने पर ईशा मालवीय का गुस्सा देखने को मिला है.

इस कंटेस्टेंट ने ईशा मालवीय को कहा 'पागल', फिनाले वीक में ना पहुंचने पर भड़की एक्ट्रेस ने दे डाली थप्पड़ मारने की धमकी

बिग बॉस 17 के प्रोमो में ईशा मालवीय ने दी मन्नारा चोपड़ा को थप्पड़ मारने की धमकी

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 में फिनाले वीक में पहुंचने वाले चार कंटेस्टेंट मिल गए हैं, जो हैं अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी. जबकि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय नॉमिनेट हो गए हैं. वहीं कहा जा रहा है इस हफ्ते डबल इविक्शन होने वाला है, जिसके बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. लेकिन इससे पहले कई दोस्ती खत्म और कई लड़ाईयां होना बाकी है. इसी बीच ऩॉमिनेशन में आने से भड़की ईशा मालवीय का गुस्सा मन्नारा चोपड़ा पर देखने को मिला है. 

दरअसल, बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा को कहती है कि तू मुनव्वर के साथ रहकर टू टाइमिंग हो गई है क्या. इस पर मन्नारा कहती है तू पागल हो गई है क्या. वहीं आगे चलकर ईशा गुस्से में कहती हैं, पागल पागल मत बोल वरना थप्पड़ खींच कर पड़ेगा. फालतू बात नहीं करना. पैर दबा दबा के गुलामी करके फिनाले में पहुंची है तू. डिजर्व नहीं करती. इस पर मन्नारा कहती हैं, पहली इनडिविज्युल कंटेस्टेंट फिनाले तक पहुंच गई है. वहीं इस बात पर ईशा कहती हैं, नकली कंटेस्टेंट. गंदी और डरपोक. छी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस मन्नारा चोपड़ा के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ईशा मालवीय इरिटेटिंग हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान खान को वीकेंड पर ईशा की क्लास लगानी चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, ईशा को शो से छोड़ना चाहिए. गौरतलब है कि बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने की संभावना है, जिसके चलते शो फिनाले वीक की ओर बढ़ता हुआ दिख रहा है. वहीं फैंस सपोर्ट में नजर आ रहे हैं.