तहलका के बाद अब इस कंटेस्टेंट ने मारा अभिषेक कुमार को धक्का, बिग बॉस 17 के नए प्रोमो को देख लोग बोले- ये धक्के खाने आया है क्या...

Bigg Boss 17 Promo: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में ईशा मालवीय के साथ अभिषेक कुमार की तगड़ी बहस होती दिख रही है.

तहलका के बाद अब इस कंटेस्टेंट ने मारा अभिषेक कुमार को धक्का, बिग बॉस 17 के नए प्रोमो को देख लोग बोले- ये धक्के खाने आया है क्या...

Bigg Boss 17 New Promo: अभिषेक कुमार की हुई ईशा मालवीय से बहस

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार संग धक्का मुक्की करने और घर के अहम नियम को तोड़ने पर तहलका यानी सनी आर्या शो से बाहर हुए हैं. वहीं इससे घरवालों को गहरा झटका लगा है. लेकिन अब एक बार फिर अभिषेक लड़ाई में धक्का खाते हुए दिख रहे हैं, जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के साथ बहस होती दिख रही है. इसके बाद दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि वह अभिषेक को धक्का मारती हुई दिखती हैं. 

द खबरी के एक्स पेज पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें बिग बॉस घर वालों से कहते हैं कि इम्यूनिटी के लिए एक टास्क होगा. इस पर नील, मुनव्वर से कहता है कि वह नियम तोड़ रहा है. जबकि अभिषेक, ईशा पर चिल्लाता हुआ नजर आता है और कहता कि वह मुनव्वर की अनुयायी लग रही हैं. इस पर ईशा भड़कते हुए कहती है कि वह चुप हो जाए और उस पर चिल्लाए नहीं. लेकिन अभिषेक नहीं सुनता और कहता है कि मैं वही करेगा, जो वह चाहता हूं. इस बात पर ईशा उसे दूर धकेल देती है. वहीं अभिषेक उन पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि मुझे धक्का मत दो. जबकि समर्थ, अभिषेक को खींच कर साइड में ले जाता हुआ दिखता है. 

इस मजेदार प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अभिषेक शो में धक्के खाने ही आया है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा, सब बोल रहे थे अभिषेक स्टार्ट करता है फाइट... अब तो प्रूफ है. जब से बीबी से बात हुए है ईशा ने अभिषेक से फाइट शुरु कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.  हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है. वहीं दोनों इस बार बिग बॉस 17 में साथ आए हैं. जबकि ईशा मालवीय के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की भी बतौर वाइल्डकार्ड शो में एंट्री है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है.