Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट के साथ ईशा मालवीय की नजदीकी अभिषेक को नहीं आई रास, आग बबूला होकर कर दी ऐसी हरकत

शायद ईशा और अभिषेक को सलमान खान की हिदायत से कोई फर्क नहीं पड़ा और मंगलवार के एपिसोड में दोनों एक बार फिर भिड़ते नजर आए.  

Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट के साथ ईशा मालवीय की नजदीकी अभिषेक को नहीं आई रास, आग बबूला होकर कर दी ऐसी हरकत

इस कंटेस्टेंट से ईशा की नजदीकी अभिषेक को नहीं आई रास

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 की शुरुआत से ही ईशा मालवीय और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के बीच तनातनी देखने को मिली है. पहले ही एपिसोड में ईशा ने अभिषेक पर गंभीर आरोप लगाए. वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने भी ईशा को जमकर फटकार लगाई और दोनों को दोबारा बहस में न पड़ने की हिदायत भी दी. लेकिन शायद ईशा और अभिषेक को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और मंगलवार के एपिसोड में दोनों एक बार फिर भिड़ते नजर आए.  

फूटा अभिषेक का गुस्सा

ईशा की ओर से नजरअंदाज किए जाने पर अभिषेक को अपने बेड पर उदास देखा गया. अभिषेक को ईशा का घर के दूसरे सदस्यों के साथ फ्रेंडली होना पसंद नहीं आया. अभिषेक ने आकर ईशा से कहा, ‘जा उसके (मुनव्वर) साथ चिपक के बैठ, उसे अपना हाथ दो, उसके साथ रहो, जाओ. जब भी मैं आता हूं तुम मुंह बनाती हो मेरे पीछे. आप हमेशा से ऐसे ही रही हैं.' वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक गुस्से में उठते हैं और ईशा का हाथ पकड़ कर कहते हैं, 'वह (मुनव्वर) तुम्हारा हाथ ऐसे पकड़ रहा था'.

ईशा पर भड़के अभिषेक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा और अभिषेक कुमार का झगड़ा इतने में ही नहीं थमा और अभिषेक ने चिल्लाते हुए कहा कि ईशा का बिहेवियर उनके अंदर इमोशनल उथल-पुथल पैदा कर रहा है. अभिषेक ने कहा, ‘मेरी बात सुनो, मेरे को किसी से यहां पे जितने भी लोग हैं, किसी से फर्क नहीं पड़ता, मुझे सिर्फ तेरे से फर्क पड़ता है, तू मेरे अलग से रिएक्ट करेगी तो मेरा दिमाग खराब हो जाएगा. तू मेरे साथ गलत व्यवहार मत कर. सीधी सी बात है, प्लीज'. अभिषेक ने आगे कहा, ‘अगर मुझे सारे इग्नोर कर दे फर्क नहीं पड़ता तू मुझे इग्नोर मत कर. 4 महीने के बाद जो करना है कर लेना प्लीज'.