पुनीत सुपरस्टार के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हुई नाइंसाफी! नंबर 2 से भेजा नंबर 10 पर, अब बिग बॉस हाउस से बाहर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पुनीत सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री हुई थी. लेकिन एक वजह ने उनक लाइन और लेंथ बिगाड़ दी और वह शो से बाहर हो गए.

पुनीत सुपरस्टार के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हुई नाइंसाफी! नंबर 2 से भेजा नंबर 10 पर, अब बिग बॉस हाउस से बाहर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आए पुनीत सुपरस्टार

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से बाहर हो गए है. उन्हें बिग बॉस हाउस के सदस्यों की वोटिंग के आधार पर बाहर किया गया है. बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही पुनीत सुपरस्टर अपनी फुलफॉर्म में थे और वह अपनी मर्जी से चीजें कर रहे थे. पुनीत न किसी की सुन रहे थे और ना ही मान रहे थे. जिसके चलते वह शो से बाहर गए. यही नहीं, बिग बॉस हाउस से इतनी जल्दी एविक्ट होने वाले वह पहले सदस्य भी हो गए हैं. वह घर में 24 घंटे भी टिक नहीं पाए. हालांकि उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड चला.

पुनीत सुपरस्टार का बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का सफर

पुनीत जनता की वोटिंग के आधार पर दूसरा नंबर मिला था. जिसमें उन्हें एक लाख 35 हजार बीबी करेंसी दी जानी थी. लेकिन वहां मौजूद पेनलिस्ट ने जनता की राय कहकर उन्हें 10वें नंबर पर भेज दिया और उन्हें मिले सिर्फ 20 हजार बीबी करेंसी. इस तरह उनका मूड तो इसी बात से उखड़ गया. फिर बिग बॉस हाउस में जाने पर उन्हें बेड तक नहीं मिला और इस बात से पुनीत सुपरस्टार कुछ और खीझते नजर आए. इस तरह घर के अंदर वह अजीबोगरीब हरकतें करने लगे. कभी मुंह पर कॉलगेट मल लिया तो कभी सिर पर हैंड वॉश डाल लिया. माइक से भी छेड़छाड़ की तो बिग बॉस से वॉर्निंग भी मिली. फिर उसके बाद उनका कैमरा देखकर कुछ भी कहना भी अखरा. फिर घर के सदस्यों ने उन पर आरोप जड़े तो वह और तिलमिला गए. इसके बाद घर के सदस्यों की वोटिंग हुई और उन्हें घर से बाहर कर दिया गया. इस तरह पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से बाहर गए. 

कौन हैं पुनीत सुपरस्टार?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुनीत सुपरस्टार सोशल मीडिया पर एकदम अलग तरीके के वीडियो बनाते हैं और उनका फैन्स के साथ कनेक्शन बनाते हैं. वह अपने वीडियो में रोजाना की जिंदगी से जुड़ी बातें अपने अनोखे तरीके से करते हैं. यही नहीं, वह अपनी कमाी का लगभग 90 फीसदी गरीब बच्चों और लोगों की मदद में खर्च कर देते हैं. इस वजह से उन्हें फैन्स का खूब प्यार भी मिलता है. यही नहीं, पुनीत सुपरस्टार को लॉर्ड पुनीत के नाम से भी जाना जाता है.