इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट को बाहर निकालने पर सपोर्ट में आए मंत्री, इस मजेदार मीम से दिया जवाब 

सिंगिंग का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इस शो को लेकर अधिकतर लोगों का मानना है कि यह स्क्रिप्टेड है.

इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट को बाहर निकालने पर सपोर्ट में आए मंत्री, इस मजेदार मीम से दिया जवाब 

विवाद में आया इंडियन आइडल 13

नई दिल्ली :

सिंगिंग का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इस शो को लेकर अधिकतर लोगों का मानना है कि यह स्क्रिप्टेड है. साथ ही लोगों का यह भी मानना है कि शो में लोगों को टैलेंट के आधार पर नहीं, बल्कि टीआरपी को ध्यान में रखकर सिलेक्ट किया जाता है. दरअसल, हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के सिंगर-कंपोजर रीतो रीबा ऑडिशन देने आए थे. रीतो ने अपनी जबरदस्त गायिकी से लोगों के दिलों को छू लिया. उन्होंने अपना कंपोज किया हुआ गाना गाया, जो लोगों को खूब पसंद आया. शो के जजेज को भी उनका गाना बेहद पसंद आया. उन्होंने रीतो के तारीफों के खूब पुल बांधे. 

रीतो रीबा के परफॉरमेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगे. सब यही सोचकर बैठे थे कि रीतो का सिलेक्शन हो जाएगा. हालांकि ऐसा हुआ नहीं. रीतो की गायिकी को पसंद करने के बावजूद जजेज ने उन्हें टॉप 15 की रेस से बाहर कर दिया. इतने टैलेंटेड सिंगर को शो से निकाले जाने पर फैन्स भड़क गए हैं और शो को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं. रीतो का सिलेक्शन नहीं होने पर लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में नागालैंड के मंत्री का भी नाम जुड़ गया है. Temjen Imna Along ने शार्क टैंक इंडिया का एक मीम 'ओह हम भी बना लेंगे' शेयर कर शो पर निशाना साधा है. 

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along रीतो रीबा के सपोर्ट में उतर आए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर रीतो के ऑडिशन का वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने नार्थ इंडिया के सिंगरों की तारीफ भी की है. एक यूजर ने इंडियन आइडल शो पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'इन लोगों ने नॉर्थ ईस्ट के टैलेंट रीतो को रिजेक्ट किया है. वो पहले वाला इंडियन आइडल अब नहीं रहा सर. ये एक कंट्रोल्ड शो है. एक जैसे जज हर बार लेते हैं सर'. 

VIDEO: रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com