Indian Idol 12: शो में पहुंचे 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव, कंटेस्टेंट और जजेज के साथ की मस्ती

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का वीकेंड एपिसोड काफी मजेदार रहा. इस एपिसोड में 'बचपन का प्यार' गाना गाने वाले सहदेव पहुंचे थे, जहां उन्होंने सभी के साथ खूब मस्ती की थी.

Indian Idol 12: शो में पहुंचे 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव, कंटेस्टेंट और जजेज के साथ की मस्ती

इंडियन आइडल 12 में पहुंचे सहदेव

नई दिल्ली:

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का वीकेंड एपिसोड काफी मजेदार रहा. शो में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस हुई और सभी ने उसका खूब लुत्फ उठाया. वहीं इस शो की खास बात यह रही कि इस वीकेंड एपिसोड में सोशल मीडिया पर फेमस हुए 'बचपन का प्यार' गाना गाने वाले सहदेव पहुंचे थे. शो में आदित्य नारायण ने उन्हें अपनी गोद में उठाकर जबरदस्त इंट्री ली थी. सहदेव को देख सभी खुश हो गए और उनके गाने पर सबने झूमकर डांस भी किया. साथ ही अनु मलिक सहदेव से उनके फेमस हो जाने पर पूछते हैं कि उन्हें कैसा लग रहा है.


इंडियन आइडल 12 के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीकेंड एपिसोड का वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें सहदेव की धमकदार इंट्री को देखा जा सकता है. वीडियो में देख सकते हैं कि, सभी उनके गाने 'बचपन का प्यार' पर झूमकर डांस कर रहे हैं. साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स और तीनों जज सोनू, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक भी स्टेज पर उनके साथ मस्ती कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि, सहदेव छत्तीसगढ़ के नक्सली इलाके सुकमा जिले से हैं. करीब 2 साल पहले सहदेव ने ये गाना गाया था जिसे उनके शिक्षक ने रिकॉर्ड किया था. धीरे-धीरे ये गाना इतना हिट हो गया कि सभी के जुबान पर बस यही गाना है. हालही में फेमस रेपर बादशाह ने सहदेव के साथ इस गाने को रिकॉर्ड किया है और सहदेव ने उनके साथ पुरे 2 दिन भी बिताए हैं.