'गुम है किसी के प्यार में' में आएगा लीप, 3 एक्टर्स के नाम आए सामने, एक ने किया है बॉलीवुड में काम 

'गुम है किसी के प्यार में' टीवी सीरियल में जल्द ही लीप आने की खबरें हैं, जिसके चलते नई कास्ट का सेलेक्शन किया जा रहा है. वहीं इनमें कुछ एक्टर्स के नाम भी सामने आए हैं.

'गुम है किसी के प्यार में' में आएगा लीप, 3 एक्टर्स के नाम आए सामने, एक ने किया है बॉलीवुड में काम 

ये तीन एक्टर्स में से एक निभा सकता है गुम है किसी के प्यार में सीरियल में लीड रोल

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सबसे ज्यादा चर्चित शोज बना हुआ है. सीरियल की शुरुआत सई, विराट, पाखी का प्यार और कर्तव्य के बीच चयन की कहानी से हुई. जबकि कुछ ही महीनों में सैराट के नाम से मशहूर, सई और विराट की जोड़ी बनकर दर्शकों से अपार प्यार बटोरा. वहीं अपनी बेजोड़ केमिस्ट्री के लिए हमेशा ट्रेंड में भी रहा. लेकिन अब हमें पता चला है कि शो में इस जोड़ी का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है और शो 'गुम है किसी के प्यार' में लीप आने वाला है. जैसे-जैसे शो के कास्ट में बदलाव किया जा रहा है, वैसे-वैसे कई तरह की अफवाहें चारों ओर तैर रही हैं, जहां लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि इस शो का अगला चेहरा कौन होगा.

अफवाहों की माने तो शो के निर्माता फहमान खान से लेकर शहीर शेख, असीम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के संपर्क में हैं. बढ़ती अफवाहों को सुनते हुए यह बताना  मुश्किल है कि आखिरकार शो का लीड कलाकार कौन होगा. 

एक्टर शहीर शेख की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने शो 'वो तो है अलबेला' की शूटिंग पूरी की है, उन्होंने हमेशा अपनी स्क्रीन उपस्थिति के लिए दर्शकों से प्यार मिला है. काफी समय से करण सिंह ग्रोवर भी टेलीविजन स्क्रीन से दूर रहे है और अब लग रहा है कि वह शो के साथ टीवी की दुनिया में वापसी कर सकते हैं. जबकि असीम रियाज़ कई अलग-अलग परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे थे ऐसे में हम उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' मुख्य अभिनेता के तौर पर देख सकते हैं.

'गुम हैं किसी के प्यार' में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है. वहीं इन दिनों लीड रोल में विराट के रोल में नील भट्ट, सई यानी आयशा सिंह और सत्या यानी हर्षद अरोड़ा नजर आ रहे हैं. जबकि पाखी के किरदार में ऐश्वर्या शर्मा ने सीरियल को पहले ही अलविदा कह दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन