इमली फेम गश्मीर महाजनी के पिता रविंद्र का 77 साल की उम्र में निधन, पुलिस की जांच जारी

इमली के आदित्य यानी एक्टर गशमीर महाजनी के पिता और दिग्गज एक्टर रविद्र महाजनी का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है.

इमली फेम गश्मीर महाजनी के पिता रविंद्र का 77 साल की उम्र में निधन, पुलिस की जांच जारी

गश्मीर महाजनी के पिता रविंद्र महाजनी का 77 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर सीरियल इमली का हिस्सा रहे एक्टर गश्मीर महाजनी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, उनके पिता और दिग्गज एक्टर डायरेक्टर रविद्र महाजनी का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में उनका शव मिला, जिसके बाद आगे की जांच पुलिस कर रही हैं. हालांकि इस खबर से फिल्मी दुनिया के फैंस को झटका लगा है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते जमाने के मराठी एक्टर निर्देशक रवींद्र महाजनी बीते आठ महीने से मुंबई के पुणे में एक फ्लैट में रह रहे थे. जहां तलेगांव एमआईडीसी पुलिस स्टेशन की एक टीम अपार्टमेंट से दुर्गंध आने की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची और अपार्टमेंट को अंदर से बंद पाया. इसके बाद स्थानीय लोगों की उपस्थिति में पुलिस ने दरवाजा तोड़ घर में प्रवेश किया. जहां एक्टर का शव मिला. 

गौरतलब है कि रविंद्र महाजनी को मुंबईचा फौजदार (1984) और कलात नकलत (1990) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वहीं 70 के दशक में वह काफी पॉपुलर भी रहे. जबकि उनके बेटे गश्मीर महाजनी इन दिनों टीवी पर काफी पॉपुलर हैं. वहीं उनके स्टार प्लस के सीरियल इमली में आदित्य के किरदार को अभी भी जाना जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर