Bigg Boss 15: बिग बॉस में हुआ डबल एविक्शन, माइशा अय्यर के बाद ये कंटेस्टेंट भी हुआ बाहर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस बार डबल एविक्शन देखने को मिला है. खबर है कि ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) भी बाहर हो गए हैं.

Bigg Boss 15: बिग बॉस में हुआ डबल एविक्शन,  माइशा अय्यर के बाद ये कंटेस्टेंट भी हुआ बाहर

Bigg Boss 15: बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

नई दिल्ली:

सलमान खान का शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) दर्शकों को खूब लुभा रहा है. शो में सारे कंटेस्टेंट शानदार खेल दिखा रहे हैं और ट्रॉफी के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. बीते दिनों सलमान खान ने माइशा अय्यर के बिग बॉस के घर से बाहर होने का ऐलान किया था. माइशा के बाहर होने के बाद सबसे ज्यादा दुखी ईशान सहगल हुए थे. अब खबर है कि ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) भी बिग बॉस 15 के घर से एविक्ट हो गए हैं. बिग बॉस से जुड़े रियलटाइम अपडेट देने वाले ट्विटर हैंडल 'द खबरी' ने ईशान को लेकर यह खबर दी है.

ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) को लेकर 'द खबरी' ने अपने ट्वीट में लिखा है: "पहले ही बताया था कि डबल एविक्शन होगा और अब माइशा अय्यर के बाद ईशान सहगल भी बाहर हो गए हैं." इस खबर के सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. माइशा अय्यर के एविक्शन के बाद अब ईशान सहगल का भी घर से बेघर होना फैन्स के लिए दोहरे झटके जैसा है.

बता दें कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बीते दिनों दो नए कंटेस्टटेंट को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. उनमें राकेश बापट और नेहा भसीन के नाम शामिल हैं. राकेश बापट के घर में आने से सबसे ज्यादा खुश शमिता शेट्टी हुई हैं. इसकी वजह है दोनों की शानदान बॉन्डिंग. बिग बॉस ओटीटी में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी. शायद उन्हीं वजहों को देखते हुए मेकर्स फिर से इस जोड़ी को साथ लेकर आए हैं.


इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com