आमिर खान को क्यों कहा जाने लगा मिस्टर परफेक्शनिस्ट, खुद बताई चाय वाली कहानी

इस बार कपिल के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर लोग हैरान हो गए. किसी भी शो और अवॉर्ड फंक्शन में नजर न आने वाले आमिर खान इस बार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां उनको देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए. 

आमिर खान को क्यों कहा जाने लगा मिस्टर परफेक्शनिस्ट, खुद बताई चाय वाली कहानी

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे आमिर खान

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आकर एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. पहले एपिसोड में जहां कपूर फैमिली ने आकर शो में चार चांद लगा दिए थे तो वहीं एक के बाद एक आने वाले शो के हर एपिसोडों ने लोगों को दीवाना बनाकर रख दिया है. इस बार कपिल के लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर लोग हैरान हो गए. किसी भी शो और अवॉर्ड फंक्शन में नजर न आने वाले आमिर खान इस बार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां उनको देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए. 

इस शो में कपिल ने आमिर खान के करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए. इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान ने सभी सवालों का बख़ूबी तरीके से जवाब दिया, जिसमें से एक सवाल जो आज तक शायद ही कई लोगों के मन में आया होगा कि आखिर उनका नाम मिस्टर परफेक्शनिस्ट कैसे पड़ा? कपिल ने आमिर खान से ये सवाल पूछ ही लिया और आमिर ने इसका जवाब भी दिया. आमिर खान ने बताया कि वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग दिया था.

आमिर खान ने बताया कि ये बात उन दिनों की है, जब वो फिल्म 'दिल' की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के कैमरामैन बाबा आजमी (शबाना के भाई) थे. एक दिन वो बाबा आजमी के घर फिल्म के काम को लेकर गए थे. सभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर बात कर रहे थे. तब शबाना आजमी ने उनको चाय में कितनी चीनी डालनी है, पूछा था. लेकिन आमिर फिल्म की बातों में इस तरह से खोए हुए थे कि उनको शबाना का सवाल समझने में थोड़ा समय लगा. 

जब आमिर को सवाल समझ आया तो उन्होंने शबाना आजमी की तरफ देखा और पूछा कि 'कप कितना बड़ा है?' जब शबाना आजमी ने उन्हें कप दिखाया तो आमिर खान ने उनसे पूछा, ‘चम्मच कितना बड़ा है?' इसके बाद आमिर ने उन्हें चाय में एक कप शक्कर डालने को कहा. 

आमिर ने बताया कि इसके बाद शबाना जी ने इस पूरे वाक्ये को हर किसी को बता दिया कि जब आप आमिर से चाय के लिए पूछेंगे तो वो कप और चम्मच देखने के बाद ही चाय में कितनी चीनी चाहिए बता पाएंगे और इसी तरह से आमिर को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com