Hindi Dubbed South Psycho Thriller Movies: दिमाग घुमा देंगी हिंदी में डब्ड OTT पर मौजूद साउथ की ये 5 साइको थ्रिलर फिल्में

अगर आपने अब तक साउथ के सुपर सितारों की साइको थ्रिलर मूवीज नहीं देखी हैं, तो देर मत कीजिए. ओरिजिनल भाषा में या फिर हिंदी में आप इन फिल्मों को आसानी से देख सकते हैं.

Hindi Dubbed South Psycho Thriller Movies: दिमाग घुमा देंगी हिंदी में डब्ड OTT पर मौजूद साउथ की ये 5 साइको थ्रिलर फिल्में

साउथ की बेस्ट साइको थ्रिलर फिल्म्स

नई दिल्ली :

बाहुबली, पुष्पा, आरआरआर और अब केजीएफ, साउथ की फिल्मों ने हिंदी भाषी दर्शकों को भी अपना दीवाना बना लिया है. एक्शन, रोमांस और कॉमेडी के मामले में तो साउथ की फिल्में हिट है हीं, साइको थ्रिलर और सस्पेंस मूवी के मामले में भी उनका जवाब नहीं है. अगर आपने अब तक साउथ के सुपर सितारों की साइको थ्रिलर मूवीज नहीं देखी हैं, तो देर मत कीजिए. ओरिजिनल भाषा में या फिर हिंदी में आप इन फिल्मों को आसानी से देख सकते हैं. अगर ये कंफ्यूजन है कि कौन सी फिल्म देखनी चाहिए, तो हम आपको बताते हैं साउथ की कुछ चुनिंदा और दिमाग हिला देने वाली साइको थ्रिलर फिल्मों के बारे में.

फोरेन्सिक (Forensic)

यह मलयालम मूवी साल 2020 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म एक साइको किलर की कहानी है, जो छोटी बच्चियों के खून का प्यासा है. एक पुलिस ऑफिसर और एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट कैसे उस साइको थ्रिलर का सुराग ढूंढकर उसका सफाया करते हैं, यही है पूरी कहानी. ये मूवी आप यूट्यूब या जी 5 दोनों पर हिंदी में देख सकते हैं.

बकासुर (Buckasura)

साल 2018 में आई ये कन्नड़ फिल्म एक वकील की कहानी है, जो पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. उसकी यही आदत उसे एक खूबसूरत ऑफर के रहस्यों में फंसा देती है. क्या है वो ऑफर और कैसे बन जाता है वकील की मुसीबत, इसी प्लॉट के आसपास पूरी फिल्म घूमती है. ये फिल्म इसी नाम से आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं.


वाइफ ऑफ राम (Wife of Ram)

साल 2018 में रिलीज हुई ये सस्पेंस मूवी सेकंड हाफ में आप को चौंका देगी. फिल्म एक पत्नी के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने पति के कातिल को तलाश रही है. लेकिन जब हकीकत सामने आती है तो दर्शक चौंक जाते हैं. ये फिल्म इसी नाम से एमएक्स प्लेयर और यूट्यूब पर उपलब्ध है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police)

फिल्म का नाम जरूर मुंबई पुलिस है, लेकिन ये साल 2013 में रिलीज हुई एक थ्रिलर मलयालम मूवी है, जिसमें पुलिस वाला अपने दोस्त के कातिल को ढूंढ रहा है. इस मिशन के बीच उसकी याददाश्त चली जाती है. इसके बावजूद वो कैसे उलझे हुए केस को सॉल्व करता है. यही है फिल्म की कहानी. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

लॉयन शिवा (Lion Shiva)

2016  में रिलीज हुई Kuttrame Thandanai तमिल मूवी एक ऐसे युवा की कहानी है, जिसकी आंखों की रोशनी जाने वाली है. अपने इलाज के लिए उसे पैसों की जरूरत है, जिसकी खातिर वो क्या-क्या करता है. यही फिल्म की कहानी है, जो काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है. ये फिल्म भी आप हिंदी में लॉयन शिवा नाम से हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com