हिना खान ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने 'खैरियत' को दी अपनी आवाज, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गाने को अपनी आवाज में गाया है. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

हिना खान ने सुशांत सिंह राजपूत के गाने 'खैरियत' को दी अपनी आवाज, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर ने सभी देशवासियों की आंखें नम कर दी हैं. किसी को भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. गुरुवार को उनकी अस्थियों को भी गंगा नदी में विसर्जित कर दिया गया. सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' का स्पेशल सॉन्ग 'खैरियत' को अपनी आवाज में गाती दिख रही हैं. 

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान ने किस तरह अपनी सुरीली आवाज में यह गाना गाया है. गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. यह पहला मौका नहीं है जब हिना खान ने कोई गाना गाया हो. उन्हें सिंगिंग से काफी लगाव है और जब भी मौका मिलता है वो सॉन्ग को गाने से पीछे नहीं हटती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.