Hina Khan माइनस टेम्परेचर में बुरी तरह लगी कांपने, बोलीं- हमें प्रताड़ित किया गया था...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) अपने फैन्स के लिए जल्द ही एक और म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना’ लेकर आ रही हैं.

Hina Khan माइनस टेम्परेचर में बुरी तरह लगी कांपने, बोलीं- हमें प्रताड़ित किया गया था...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) फोटो

खास बातें

  • हिना खान ने शेयर किया वीडियो
  • ठंड में ठिठुरती दिखीं एक्ट्रेस
  • 'बारिश बना जाना' म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगी हिना
नई दिल्ली :

हिना खान (Hina Khan) का नाम टीवी की उन चंद अभिनेत्रियों में आता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और जिनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में हिना का गाना ‘पत्थर वर्गी' रिलीज हुआ था, जो कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. ऐसे में हिना (Hina Khan Video) अब अपने फैन्स के लिए एक और म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)' लेकर आ रही हैं. वे जल्द ही इस एल्बम में टीवी एक्टर शाहीर शेख के साथ दिखाई देंगी. इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है, ऐसे में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उन्होंने माइनस डिग्री में गाने को शूट किया. 

हिना (Hina Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, “आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेम्परेचर में इस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया था. और इस महिला ने कितनी खूबसूरती से इसे ‘बारिश बन जाना' नाम दे दिया. यह देखने में काफी रिलैक्सिंग और रोमांटिक लगता है, लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत है”. इस वीडियो में हिना खान माइनस टेम्परेचर में ठंड के मारे कांपते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में उनके साथ शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी नजर आ रहे हैं. हिना के इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.


बता दें, हाल ही में हिना खान के पिता का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था. पिता के निधन के बाद हिना (Hina Khan Father) काफी टूट गई थीं, जिसके बाद उन्होंने लाइव आकर लोगों से अपने दिल की बात शेयर की थी. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस पिता के निधन के तुरंत बाद कोविड पॉजिटिव भी हो गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com