हिना खान ने मनाया दिवंगत पिता का जन्मदिन, फूट-फूटकर रोती हुई मां ने काटा केक...देखें Video

हिना खान ने दिवंगत पिता के जन्मदिन पर यह इमोशनल कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां रोते हुए केक काटती हुई नजर आ रही हैं.

हिना खान ने मनाया दिवंगत पिता का जन्मदिन, फूट-फूटकर रोती हुई मां ने काटा केक...देखें Video

हिना खान ने मनाया दिवंगत पिता का जन्मदिन

नई दिल्ली :

पॉपुलर टीवी स्टार हिना खान (Hina Khan) ने अपने दिवंगत पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर एक बेहद भावुक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. अपने पोस्ट के साथ हिना ने एक इमोशनल मेसेज भी लिखा है, जिसमें वे अपने पिता को याद कर रही हैं. साथ ही पिता के इंतकाल के बाद उनकी मां का दुख भी साफ देखा जा सकता है. बता दें, हिना के पिता का निधन इसी साल अप्रैल महीने में हुआ था और हिना उस वक्त कश्मीर में म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं. पिता के निधन की खबर मिलते ही वे मुंबई वापस आईं,जहां उन्हें कोविड 19 से संक्रमित पाया गया और क्वारंटीन होना पड़ा. 

भावुक मां ने पिता के बर्थडे पर काटा केट 

हिना खान ने पिता के जन्मदिन के मौके पर जो वीडियो शेयर किया है, उसे देख उनके फैन्स भी भावुक हो गए हैं. इस वीडियो में हिना खान की मां बेहद भावुक नजर आ रही हैं और उन्हें रोते हुए केक काटते हुए देखा जा सकता है. हिना ने अपने मेसेज में लिखा कि उनकी मां ही उनकी प्रेरणा हैं और उन्हें मजबूत बनाती हैं. हिना का इमोशनल मेसेज बताता है कि वे अपने पिता के साथ बहुत गहरा बॉन्ड शेयर करती थीं.


हिना का इमोशनल मैसेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिना ने अपने पोस्ट में लिखा है, "यह ऐसा नुकसान है, जो समझ से बाहर है. हमें लाइफ के बारे में कड़वा महसूस कराता है और फिर भी हम मजबूती, साहस से अपनी राह बना रहे हैं". हिना ने आगे लिखा कि, "मुझे ये सब अपनी मां से ही मिला है और मैं उनसे ज्यादा मजबूत शख्स की कल्पना भी नहीं कर सकती. उन्होंने मेरे पिता के बर्थडे को सेलिब्रेट करने का फैसला किया". इसके साथ ही हिना ने अपने फैंस से उनके पिता को दुआओं में याद रखने की भी रिक्वेस्ट की है और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि वे अपने पिता से हमेशा प्यार करती रहेंगी.