हिना खान का कूल और स्टनिंग लुक में दिखा स्वैग, वायरल हुईं एक्ट्रेस की स्टाइलिश Photos

हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद स्टनिंग और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. उनके स्टाइल का खुमार सोशल मीडिया पर छाया रहता है.

हिना खान का कूल और स्टनिंग लुक में दिखा स्वैग, वायरल हुईं एक्ट्रेस की स्टाइलिश Photos

हिना खान फोटो

नई दिल्ली :

हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद स्टनिंग और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं. उनके स्टाइल का खुमार सोशल मीडिया पर छाया रहता है. ग्लैमरस तस्वीरों और फैशनेबल आउटफिट्स से हिना का इंस्टाग्राम अकाउंट भरा पड़ा है. उनके स्टाइल और फैशन को कई सारी लड़कियां कॉपी करती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर हिना की लेटेस्ट तस्वीरों ने हलचल मचा दी है. इन लेटेस्ट फोटोज में हिना की येलो हील्स सुर्खियों में है. हिना अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में किलिंग पोज देती हई नजर आ रही हैं. 

हिना खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की हैं. वे अपने इस नए और कैजुअल लुक में बेहद कूल और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं. इन फोटोज में हिना का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. ब्लैक स्लीवलेस टॉप और काटराइज के ब्राउन ट्राउजर लुक में हिना खान का ग्लैमर देखते ही बन रहा है. अपने इस आउटफिट के साथ हिना ने बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी येलो हील्स कैरी की हुई हैं. उनकी ये हील्स लोगों का अटेंशन खींच रही हैं. हिना ने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट कैप लगाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान की तस्वीरों पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप खूबसूरती की परिभाषा हैं', तो वहीं उनके एक और फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'आप परफेक्ट हैं हिना खान'. गौरतलब है कि हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल में अक्षरा का किरदार निभाया था, जिसके बाद वे घर-घर में इसी नाम से फेमस हो गई थीं. हिना को इसके बाद बिग बॉस में भी देखा गया था.