हिना खान मेहमानों के जाने के बाद टूट पड़ीं समोसे पर, Video देख फैंस रोक नहीं पाए हंसी

हिना खान सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फैंशन के लिए खास जानी जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे काफी क्यूट दिख रही हैं.

हिना खान मेहमानों के जाने के बाद टूट पड़ीं समोसे पर, Video देख फैंस रोक नहीं पाए हंसी

सोमोसे पर टूट पड़ीं हिना खान वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोमोसे पर टूट पड़ीं हिना खान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • 'बारिश बन जाना' हाल ही में रिलीज हुआ नया गाना
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) इंडस्ट्री की उन स्टार में हैं जो आए दिनों अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. वे अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. सोशल मीडिया पर उनके नए के साथ ही पुराने भी पोस्ट वायरल होते रहते हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान  (Hina Khan Instagram) अपने फॉलोअर्स को कभी निराश होने का मौका नहीं देती हैं. हिना खान टीवी से सीधा बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने  में कामयाब हो गई हैं. कभी वे अपने ग्लैमरस तो कभी क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप हिना को देख कमेंट किए बिना रह नहीं पाएंगे.

सोमोसे पर टूट पड़ीं हिना खान 
सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan Video) लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं. स्मोकी मेकअप और जूलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. जैसा कि वीडियो और वीडियो के कैप्शन में देखा जा सकता है कि मेहमान के जाने के बाद भूखी हिना खान समोसे पर टूट पड़ती हैं. फिटनेस फ्रीक हिना खान को समोसा खाता देख फैंस भी हैरान हैं. वहीं वीडियो बना रहे शख्स को हिना खान बार-बार वीडियो कैप्चर करने से रोकती हैं, लेकिन फैंस के लिए ये खास मोमेंट कोई कैसे मिस कर सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं हिना खान 
आपको बता दें कि हिना खान  (Hina Khan Music Video) का हाल ही में 'बारिश बन जाना' सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो में वो शाहीर शेख संग नजर आई थीं. एक्ट्रेस इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं.  बीते साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वे कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं.