Hema Malini ने खोला राज, बोलीं- मेरे पिता सेट पर मेरे साथ आते थे, ताकि मैं धरमजी के साथ समय न बिता सकूं...

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में इस वीकेंड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) शिरकत करेंगी और वह धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर कई दिलचस्प बातें भी शेयर करेंगी.

Hema Malini ने खोला राज, बोलीं- मेरे पिता सेट पर मेरे साथ आते थे, ताकि मैं धरमजी के साथ समय न बिता सकूं...

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर खोला यह राज

नई दिल्ली :

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) न सिर्फ टीआरपी में, बल्कि बेहतरीन टैलेंट पेश करने के मामले में भी सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इंडियन आइडल के माहौल को और मनोरंजक बनाते हुए इस वीकेंड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) शो में शिरकत करेंगी. इस मौके पर 'ऐ दिले नादान' और 'झूठे नैना बोले' जैसे गानों पर अंजलि की जोरदार परफॉर्मेंस देखकर सारे जज दंग रह गए. इसके बाद हेमा मालिनी ने भी उस समय का एक बड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया, जब वो और धर्मेंद्र (Dharmendra) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उसी दौरान दोनों एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और उस शूटिंग में हेमा मालिनी के पिता उनके साथ आते थे, ताकि वो धर्मेंद्र के साथ अकेले में वक्त ना बिता सकें.

उस घटना के बारे में बताते हुए हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, 'आम तौर पर शूटिंग के लिए मेरी मां या मेरी चाची मेरे साथ आती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे फादर मेरे साथ थे, क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता रहती थी कि कहीं मैं और धरम जी अकेले में वक्त ना बिता रहे हों. उन्हें पता था कि हम दोनों दोस्त हैं. मुझे याद है जब हम कार में जाते थे, तो मेरे पिता तुरंत मेरे बाजू वाली सीट पर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वो दूसरे बाजू की सीट पर बैठ जाते थे.' हेमा मालिनी इंडियन आइडल (Indian Idol) के अपकमिंग एपिसोड में ऐसे ही मजेदार किस्से शेयर करेंगी, और गायकी के साथ सुपरस्टार्स की लाइफ में झांकने का मौका भी मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com