हर्षिल ठक्कर दर्शकों के दिलों में छोड़ना चाहते हैं अपनी छाप, जल्द ही वेब सीरीज 'द पिकल फैक्ट्री' में आएंगे नजर

कई टेलीविजन शो और विज्ञापनों में काम करके अपनी अभिनय क्षमता से कम उम्र में ही दर्शकों का दिल जीत चुके हर्षिल ठक्कर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म से डेब्यू करने जा रहे हैं.

हर्षिल ठक्कर दर्शकों के दिलों में छोड़ना चाहते हैं अपनी छाप, जल्द ही वेब सीरीज 'द पिकल फैक्ट्री' में आएंगे नजर

वेब सीरीज 'द पिकल फैक्ट्री' में दिखेंगे हर्षिल ठक्कर

नई दिल्ली :

कई टेलीविजन शो और विज्ञापनों में काम करके अपनी अभिनय क्षमता से कम उम्र में ही दर्शकों का दिल जीत चुके हर्षिल ठक्कर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. जब वे सात साल के थे, तब 2010 में वी गार्ड का विज्ञापन किया और यहीं से उनके अभिनय की यात्रा शुरू हुई. हर्षिल ठक्कर एक प्रसिद्ध चाइल्ड आर्टिस्ट हैं. उन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया है. उनके प्रमुख टेलिविजन शो विघ्नहर्ता गणेश (2021), स्वाभिमान (2017), इश्कबाज (2019) है. हैट्स ऑफ प्रोडक्शन के शो 'वागले की दुनिया' में भी उन्होंने अभिनय किया है. उन्होंने केवल मनोरंजन के लिए छोटा सा हिस्सा किया क्योंकि हर्षिल इस शो के प्रशंसक हैं और वे सभी से मिलना चाहते थे. और वह इस शो के आगामी एपिसोड के मजेदार क्षणों में दिखना चाहते थे.

इस शो के कलाकारों के बारे में हर्षिल ने बताया कि पूरी टीम और सभी कलाकार बहुत अच्छे हैं. इस प्रोडक्शन में सकारात्मक ऊर्जा रहा इसलिए हमेशा मन प्रफुल्लित रहा. जल्द ही वेब सीरिज 'द पिकल फैक्ट्री' में हर्षिल अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं, जिसमें उनके अभिनय कौशल का नायाब जादू देखने को मिलेगा. अपने शो के बारे में हर्षिल कहते हैं कि वह इस शो में रितिक मूर्ति के भतीजे का किरदार निभा रहे हैं. जिनका व्यवहार बच्चों के साथ बहुत ही शांत और मिलनसार है. उनके साथ काम करना बेहद रोमांचक रहा. साथ ही इस शो में उनके दो साथी कलाकार भी हैं, जिनके साथ काम करने में उन्हें बेहद आंनद महसूस हुआ. 

हर्षिल ने बताया कि इस शो की टीम के साथ काम करना मेरे लिए बेहद अदभुत और बेहतरीन अनुभव रहा. 2020 में कोविड महामारी के समय शूटिंग के समय निर्माता टीम की ओर से सभी के देखरेख में विशेष स्वच्छता और सावधानी बरती गई. लॉकडाऊन के बाद यह मेरा दूसरा प्रोजेक्ट था जिसको लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. वेब सीरिज 'द पिकल फैक्ट्री' के निर्देशक विश्वजॉय मुखर्जी इस वेब शो के रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की है. बता दें, हर्षिल ठक्कर कई विज्ञापन में नजर आ चुके हैं. एक अभिनेता के अलावा वह फुटबॉल के बड़े फैन हैं. वे नई-नई चीजों को सीखकर उसको अपनाकर कर अपनी अभिनय क्षमता को निखारना चाहते हैं. वे अपने बेहतरीन अभिनय कौशल का प्रदर्शन कर दर्शकों के दिल में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com