विज्ञापन
Story ProgressBack

गाजियाबाद से 77वें कान फिल्म फेस्टिवल तक, जानें कौन हैं कृतिका जैन, जो बनीं महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन

गाजियाबाद की रहने वालीं कृतिका जैन ने 14 मई से 25 मई 2024 तक चले 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली शानदार उपस्थिति दर्ज कराई.

Read Time: 2 mins
गाजियाबाद से 77वें कान फिल्म फेस्टिवल तक, जानें कौन हैं कृतिका जैन, जो बनीं महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन
77वें कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं कृतिका जैन
नई दिल्ली:

गाजियाबाद की रहने वाली मॉडल, अभिनेत्री और इन्फ्लुएंसर कृतिका जैन ने 14 मई से 25 मई 2024 तक चले 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली शानदार उपस्थिति दर्ज कराई. कृतिका ने अपने ग्लैमरस पैरट गाउन में बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखते हुए इस प्रतिष्ठित फेस्टिवल में शिरकत की. यह गाउन बॉलीवुड डिजाइनर निमिषा सिंह द्वारा डिजाइन किया गया था, जिसे पहनकर उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. गौरतलब है कि कान फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के अभिनेता, निर्देशक, पटकथा लेखक, निर्माता और संगीतकार शामिल होते हैं. कृतिका के लिए यह एक सपने के साकार होने जैसा पल था. यहां तक पहुंचना कृतिका के लिए कतई आसान नहीं था. उन्होंने अपने इस सपने को हासिल करने के लिए कई कठिनाइयों का सामना किया, लेकिन उन्होंने सभी चुनौतियों को सकारात्मकता के साथ स्वीकार किया और आगे बढ़ती रहीं.

कौन हैं कृतिका जैन?
कृतिका जैन 2023 की मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क फैशन वीक, मिलान फैशन वीक और कई अन्य प्रतिष्ठित फैशन शो में मॉडल के रूप में हिस्सा लिया है. इसके अलावा, उन्होंने कई नाटकों और शो में भी अभिनय किया है. बचपन से ही गाजियाबाद में रहने वालीं कृतिका 2014 में संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थानांतरित हो गईं. कान फिल्म फेस्टिवल में 'लेबल निमिषा' के गाउन को पहनकर कृतिका ने रेड कार्पेट पर चलने का अद्वितीय अनुभव हासिल किया. उन्होंने कहा, "कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलना और अद्भुत मूवी प्रीमियर देखना मेरे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान था".

कृतिका एक फैशन मॉडल, अभिनेता और इवेंट प्लानर भी हैं. मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड की फाइनलिस्ट के रूप में, उन्होंने अपने करियर में कई महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल किए हैं. कान फिल्म फेस्टिवल में उनकी उपस्थिति ने न केवल उनके करियर को एक नई उंचाई दी है, बल्कि उनके आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प को भी मजबूत किया है. कान के रेड कार्पेट पर उनकी उपस्थिति ने यह साबित कर दिया कि मेहनत, समर्पण और सकारात्मक सोच से कोई भी सपना साकार हो सकता है. कृतिका का यह सफर उन सभी के लिए प्रेरणादायक है, जो अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में मेहनत कर रहे हैं.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या टूटने वाली है दलजीत कौर की दूसरी शादी, पति निखिल पटेल दे रहे हैं धोखा? वायरल हुई एक्ट्रेस की ये पोस्ट
गाजियाबाद से 77वें कान फिल्म फेस्टिवल तक, जानें कौन हैं कृतिका जैन, जो बनीं महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन
अंकिता लोखंडे ने खुद को बताया आलू, जानें अपने ही लिए एक्ट्रेस ने क्यों कही ऐसी बात?
Next Article
अंकिता लोखंडे ने खुद को बताया आलू, जानें अपने ही लिए एक्ट्रेस ने क्यों कही ऐसी बात?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;