'सूर्यपुत्र कर्ण' की शादी का यह वीडियो देख, भूल जाएंगे 'टाइगर जिंदा है' में सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री

संगीत सेरेमनी के लिए गौतम रोडे और पंखुड़ी ने वेस्टर्न लुक अपनाया था. इनका यह अंदाज सलमान खान और कैटरीना कैफ से काफी मिलता जुलता है.

'सूर्यपुत्र कर्ण' की शादी का यह वीडियो देख, भूल जाएंगे 'टाइगर जिंदा है' में सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री

5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी.

खास बातें

  • गौतम रोडे ने रचाई पंखुडी अवस्थी से शादी
  • संगीत सेरेमनी में सलमान-कैट के लुक को किया कॉपी
  • 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई पंखुड़ी-गौतम की मुलाकात
नई दिल्ली:

टीवी शो 'सूर्यपूत्र कर्ण' से सुर्खियों बटोरने वाले अभिनेता गौतम रोडे (40) ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी से 5 जनवरी को अलवर में शादी की. शाही अंदाज में गौतम बारात लेकर आए और अपनी दुल्हनियां पंखुड़ी को ले गए. पिछले कई दिनों से कपल की शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. गुरुवार को गौतम ने अपनी संगीत सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है. इस फंक्शन के दौरान कपल सलमान खान और कैटरीना कैफ के लुक को कॉपी करते नजर आए हैं.

अपनी बारात पर जमकर नाचे गौतम रोडे, देखें टीवी के 'सूर्यपुत्र कर्ण' की Wedding Photos​

देखें, गौतम-पंखुड़ी का संगीत...

 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

मेहंदी-संगीत से सगाई तक, 12 Photos में देखें 40 वर्षीय 'सरस्वतीचंद्र' की Wedding Album

संगीत सेरेमनी के लिए कपल ने वेस्टर्न लुक अपनाया था. गौतम ब्लैक एंड व्हाइट सूट तो पंखुड़ी गुलाबी रंग की गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.
 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

दोनों का यह लुक सलमान खान और कैटरीना कैफ की सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की याद दिलाता है. फिल्म के गाने दिल दिया गल्ला.. के वीडियो में करीब 2 मिनट के बाद सलमान-कैट ठीक ऐसे ही आउटफिट में रोमांस करते नजर आए थे. इनकी तरह ही गौतम और पंखुड़ी भी डांस फ्लोर पर रोमांटिक डांस करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं.

देखें, वीडियो... 


संगीत के अलावा गौतम ने अपने मेहंदी फंक्शन का वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह पंखुड़ी और पूरे परिवार के साथ फंक्शन को एन्जॉय कर रहे हैं.

देखें, गौतम-पंखुड़ी की मेहंदी
 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on


गौतम और पंखुड़ी की उम्र में लगभग 14 साल का अंतर है. पंखुड़ी 26 साल की हैं जबकि गौतम की उम्र 40 वर्ष है. दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो सूर्यपुत्र कर्ण (2015-16) के सेट पर हुई थी. इस पौराणिक धारावाहिक में गौतम ने कर्ण जबकि पंखुड़ी ने द्रौपदी का किरदार निभाया था. 

40 साल के 'सरस्वतीचंद्र' ने गुपचुप रचाई 14 साल छोटी एक्ट्रेस से सगाई

'सरस्वतीचंद्र', 'महाकुंभ: एक रहस्य', 'एक कहानी', 'सूर्यपुत्र कर्ण' जैसे टीवी शो में प्रमुख भूमिका निभाकर मशहूर हुए गौतम ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म 'अक्सर 2 (2017)' से की है. इसमें उनकी जोड़ी एक्ट्रेस जरीन खान के साथ जमी, लेकिन फिल्म दर्शक बटोरने में नाकामयाब रही.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com