दीवाली की सफाई का यह वीडियो देख आपको भी सताने लगेगा डर, कहीं अगली बारी आपकी तो नहीं

दीवाली आते ही सबसे पहले जो काम याद आता है वह है घर की सफाई का. आप भी इस वीडियो को देखकर समझ जाएंगे कि दीवाली की सफाई करते समय कैसी हालत होती है.

दीवाली की सफाई का यह वीडियो देख आपको भी सताने लगेगा डर, कहीं अगली बारी आपकी तो नहीं

घर की सफाई का यह वीडियो खूब हो रहा पॉपुलर

नई दिल्ली :

दीवाली आने वाली है, आनंद, उत्साह और रौशनी के इस त्योहार के पहले घरों की साफ-सफाई की जाती है, ताकि त्योहार पर घर जगमगाता नजर आए. घर के हर हिस्से को चमका देने की होड़ रहती है, हालांकि बहुत से लोग है जो दीवाली की सफाई से कन्नी काटने की कोशिश में रहते हैं. खासकर बच्चे इस काम से दूर ही रहना चाहते हैं, अक्सर बच्चे कोशिश करते हैं कि उन्हें काम न करना पड़े और किसी तरह काम हो जाए. लेकिन मम्मी हैं कि पीछा ही नहीं छोड़ते और बिचारे फंस ही जाते हैं. ऐसे ही बच्चों का मन की बात को कहता दिवाली की सफाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर शेयर हुआ ये वीडियो मशहूर और खासकर बच्चों के पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का है. वीडियो में शो के मुख्य किरदार जेठालाल दीवाली के पहले घर की सफाई करते नजर आ रहे हैं. हाथों में लंबा सा झाड़ू पकड़े जेठालाल सिलिंग और घर की दीवारों से डस्ट निकालते दिखते हैं. सफाई करते-करते जेठालाल की हालत पतली हो जाती है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है, ‘कुछ नहीं भाई मम्मी ने सुबह सुबह दीवाली की सफाई पर लगा दिया'. इस वीडियो पर कमेंट्स भी काफी मजेदार आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं भी करने वाला हूं. वहीं कई यूजर्स ने लाफिंग इमोजी शेयर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र