Lock Upp फेम करणवीर बोहरा पर लगा 1.99 करोड़ धोखाधड़ी का आरोप, महिला बोली- गोली मारने की दी धमकी

कंगना रनौत के शो में करणवीर ने खुलासा किया था कि वे कर्ज में डूबे हैं. साथ ही उन्होंने यह बात भी कबूली थी कि फिलहाल उन पर कई केस चल रहे हैं.

Lock Upp फेम करणवीर बोहरा पर लगा 1.99 करोड़ धोखाधड़ी का आरोप, महिला बोली- गोली मारने की दी धमकी

करणवीर बोहरा पर लगा ठगी का आरोप

नई दिल्ली :

करणवीर बोहरा टीवी के एक मशहूर एक्टर हैं, जिन्हें हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ टीजे सिद्धू को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो अभिनेता ने एक 40 वर्षीय महिला के साथ धोखाधड़ी की है. एक्टर पर महिला के साथ 1.99 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता ने महिला से 1.99 करोड़ रुपये लेकर 2.5 फीसदी ब्याज पर पैसे लौटाने का वादा किया था, लेकिन वे अभी तक 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि ही वापस कर पाए हैं.

महिला ने एक्टर पर आरोप लगते हुए बताया कि जब उसने करणवीर और उनकी पत्नी टीजे से पैसे मांगे तो उन्होंने उसे ठीक से जवाब नहीं दिया और गोली मारने की धमकी दी. महिला की इस शिकायत के बाद करणवीर बोहरा के साथ 6 अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है. वहीं पुलिस की मानें तो उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि वे जल्द ही आरोपियों के बयान को भी दर्ज करेंगे. गौरतलब है कि करणवीर बोहरा टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं और लॉक अप में आकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

कंगना रनौत के शो में उन्होंने खुलासा किया था कि वे कर्ज में डूबे हैं. साथ ही उन्होंने यह बात भी कबूली थी कि फिलहाल उन पर कई केस चल रहे हैं. करणवीर बोहरा ने रोते हुए अपनी बात सबके सामने रखी थी. शो में उन्होंने कहा था, "मैं कर्ज में डूबा हूं. पूरी तरह धंस चुका हूं. कई लोगों को पैसे नहीं लौटा पाया हूं, जिसकी वजह से मुझ पर 3-4 केस चल रहे हैं. 2015 से अब तक मैंने जो भी काम किया है या कर रहा हूं वो सिर्फ पैसों के लिए कर रहा हूं. मेरी जगह कोई और होता तो अभी तक आत्महत्या कर चुका होता".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com