सिद्धार्थ शुक्ला की वो 5 बातें जिन्होंने उन्हें बनाया टीवी का सुपरस्टार

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. बिग बॉस विजेता टीवी स्टार का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. जाने वह खास बातें जिन्होंने उन्हें बनाया सुपरस्टार.

सिद्धार्थ शुक्ला की वो 5 बातें जिन्होंने उन्हें बनाया टीवी का सुपरस्टार

सिद्दार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की पांच क्वालिटी

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. बिग बॉस विजेता टीवी स्टार का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बॉलीवुड से लगातार शोक संदेश आ रहे हैं और टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी पर उनके बिंदास अंदाज और बेबाकपन के लिए पहचाना जाता था, इसी वजह से उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. आइए हम जानते हैं वह पांच बातें जिन्होंने उन्हें बनाया टीवी का सुपरस्टार...

1. सही बात पर कायम: सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस में देखा गया है कि वह बहुत ही कम बातों पर गलत साबित हुए हैं, इसी वजह से कई बार लाउड होने के बावजूद सलमान ने उनका साथ दिया.

2. साफगोई: सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी साफगोई की वजह से पहचाना जाता रहा है. इसकी झलक भी बिग बॉस 13 में साफ देखने को मिली है. 

3. बेबाकपन: सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा खुलकर अपनी बात कहते थे, और बिग बॉस में उन्होंने ऐलान भी किया था कि वह अकेले आए हैं, और अकेले ही खेलेंगे.

4. दोस्तों के दोस्त: बिग बॉस 13 में नजर आया था कि उन्होंने जिसके साथ दोस्ती निभाई आखिर तक निभाई. इसकी मिसाल शहनाज गिल और पारस छाबड़ा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


5. दिलदार इंसान: बिग बॉस 13 में साफ देखने को मिला कि वह खुद को सुरक्षित करने के लिए किसी के पास नहीं गए, और दिलदारी के साथ खेले.