टूटी पहली शादी, फिर पॉपुलर सीरियल के सेट पर हुआ प्यार और फिर शादी, अब टीवी की दुनिया छोड़ करती हैं यूट्यूब पर राज

एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें आप एक्ट्रेस को किसी भी एंगल से नहीं पहचान सकते हैं.

टूटी पहली शादी, फिर पॉपुलर सीरियल के सेट पर हुआ प्यार और फिर शादी, अब टीवी की दुनिया छोड़ करती हैं यूट्यूब पर राज

मां की गोद में खेलती हुई ये एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया पर रही है राज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले तमाम सेलेब्स के ड्रेसिंग सेंस और उनके लुक को लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनके हर पोस्ट के बाद लाखों लोग उसे लाइक करते हैं और कई बार इसे ही ट्रेंड भी बना लेते हैं. ऐसे में जब इन सेलेब्स की ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जो किसी ने नहीं देखी होतीं और जिनमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होता है तो लोगों का रिएक्शन काफी कमाल का होता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें आप एक्ट्रेस को किसी भी एंगल से नहीं पहचान सकते हैं, क्योंकि ये तब की तस्वीर है जब वो काफी छोटी थीं.

शर्त लगा लीजिए नहीं पहचान पाएंगे आप 

दरअसल ये तस्वीर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की है. जिन्हें कई हिट टीवी सीरियल में आपने देखा होगा. दीपिका ने काफी पहले ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे उनके फैंस अब खूब शेयर कर रहे हैं. मदर्स डे के मौके पर ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी. इस तस्वीर में दीपिका के फैंस उन्हें बिल्कुल भी पहचान नहीं पा रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी मां की गोद में हैं और काफी क्यूट लग रही हैं. दीपिका इस तस्वीर में करीब एक से डेढ़ साल की उम्र की लग रही हैं.


काफीक्यूट है तस्वीर

दीपिका कक्कड़ के लाखों फैंस के लिए उनकी ये अनदेखी तस्वीर किसी तोहफे से कम नहीं है. आमतौर पर खूबसूरत दीपिका को सीरियल में एक्टिंग करते देखने वाले लोगों के लिए उनके ये बचपन की तस्वीर काफी खास है. ये बात दीपिका के कमेंट सेक्शन से साबित होती है, जिसमें उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया है. लोग छोटी सी दीपिका को काफी क्यूट बता रहे हैं.

फिलहाल दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं और उनका एक प्यारा सा बच्चा भी है, जिसका नाम रुहान है. दीपिका अभी किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं, वो अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ अक्सर व्लॉगिंग करती दिखती हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. उनके हर वीडियो पर लाखों व्यूज होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com