विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

एल्विश यादव बनवा रहे हैं आलीशान घर, व्लॉग में दिखाई नए घर की झलक

एल्विश यादव इस वक्त हर तरफ छाए हुए हैं. बिग बॉस जीतने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है.

Read Time: 3 mins
एल्विश यादव बनवा रहे हैं आलीशान घर, व्लॉग में दिखाई नए घर की झलक
एल्विश यादव
नई दिल्ली:

व्लॉगर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव अपने यूट्यूब चैनल पर 7 मिलियन सब्सक्राइबर्स का जश्न मना रहे हैं. अपने लेटेस्ट व्लॉग में एल्विश ने अपने नए अंडरकंस्ट्रक्शन घर का टूर करवाया और अपनी नई कार भी दिखाई. एल्विश ने इस महीने की शुरुआत में बिग बॉस ओटीटी-2 जीता और ₹25 लाख का इनाम और ट्रॉफी लेकर घर गए. एल्विश ने चैनल पर हासिल किए इस माइल स्टोन की अनाउंसमेंट करते हुए व्लॉग की शुरुआत की. हालांकि उनकी मां ने उनसे कहा कि वह केक तभी काटेंगी जब उसके 10 मिलियन सब्सक्राइबर हो जायेंगे. एल्विश फिर अपने दर्शकों को बताते हैं कि कैसे कुछ फैन्स उनके घर में घुस गए और पहली मंजिल तक चले गए जहां उनकी मां रहती हैं. एल्विश की एक झलक पाने के लिए तीन अनजान महिलाओं और कुछ पुरुषों ने उनके दरवाजे पर दस्तक देते देख वह डर गईं. उन्होंने फैन्स से रिक्वेस्ट की कि वे अब ऐसा ना करें और उनके पर्सनल स्पेस की इज्जत करें.

इसके बाद व्लॉगर अपने दोस्तों को अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर में ले गए. उन्होंने ग्राउंड फ्लोर दिखाया जहां उनके माता-पिता रहेंगे. बड़ा ड्रॉइंग रूम, बड़े कमरे और किचन हैं और फिर सीढ़ियों से अपने फ्लोर पर चढ़ गए. उन्होंने दर्शकों को एक बड़ी बालकनी दिखाते हुए अपना फ्लोर घुमाना शुरू किया और कहा: 'यहां मैं और मेरी बहू ड्रिंक शेयर करेंगे.' उन्होंने अपना कमरा, वॉक-इन क्लोसेट और आलीशान बाथरूम भी दिखाया. उन्होंने बताया किया कि वह अपने बाथरूम में दरवाजे नहीं लगाएंगे और जब उन्हें उनका यूज करना होगा तो बस अपने कमरे का दरवाजा बंद कर देंगे.

एल्विश और उसके दोस्त सड़क पर एक आइसक्रीम बेचने वाले को देखते हैं और उससे पूछते हैं कि क्या वह जानता है कि एल्विश यादव कौन है? जब वह कहता है कि वह एल्विश के बारे में नहीं जानता है तो व्लॉगर उसे कुछ एक्सट्रा पैसे देने के लिए उसका यूपीआई स्कैनर मांगता है. एल्विश ने यह नहीं बताया कि उन्होंने उसे कितने पैसे दिए लेकिन वादा किया कि उन्होंने उस आदमी को 'बहुत खुश' किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटे पर्दे की क्वीन कही जाती है ये छोटी बच्ची, संवार चुकी है कई एक्टर्स का करियर, एक्टिंग न करने के बावजूद फिर भी करती है टीवी इंडस्ट्री पर राज
एल्विश यादव बनवा रहे हैं आलीशान घर, व्लॉग में दिखाई नए घर की झलक
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Next Article
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;