केस दर्ज होने की खबरों के बीच एल्विश यादव ने शेयर किया मनीषा रानी के साथ वीडियो, लोगों ने दिया ये रिएक्शन

Elvish Yadav New Video: एल्विश यादव ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 कंटेसस्टेंट मनीषा रानी के साथ नजर आ रहे हैं.

केस दर्ज होने की खबरों के बीच एल्विश यादव ने शेयर किया मनीषा रानी के साथ वीडियो, लोगों ने दिया ये रिएक्शन

Elvish Yadav Manisha Rani Video: एल्विश यादव और मनीषा रानी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Video: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर (Bigg Boss OTT 2 Winner) बनने के बाद बीते कई दिनों से चर्चा में थे. लेकिन अब उन्हें लेकर खबर आई है कि  नोएडा के सेक्टर 49 थाने में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसमें वह मनीषा रानी के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कुछ देर पहले एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मनीषा रानी के साथ असीस कौर, रजत नागपाल और बब्बू के गाने बोलेरो में डांस करते हुए एल्विश यादव नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, मनीषा जी के साथ बोलेरो. इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एल्विश यादव सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वहीं बिग बॉस 17 का विनर का खिताब अपने नाम करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. वहीं उनकी इंस्टाग्राम पर 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए है. जबकि केस दर्ज की बात करें तो नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सपेरे गिरफ्तार किए हैं. उनके पास से 5 कोबरा और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं. सपेरों ने बताया कि वो एल्विश यादव के स्नेक बाइट (snake poison) सप्लाई करते थे. वन विभाग की टीम के इनपुट के बाद यह करवाई की गई है.