BB OTT 2: पूजा-बेबिका के बिग बॉस के फिनाले में जाने पर एल्विश यादव ने उठाए सवाल, मिड विक एविक्शन में इन 3 पर मंडराया खतरा

बिग बॉस ओटीटी सीजन टू का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. दिन जैसे-जैसे बीत रहे कंटेस्टेंट का हौसला कभी जवाब दे रहा है तो कभी एक दूसरे को बाहर करने के लिए वो खुद अलग अलग चाल चल रहे हैं.

BB OTT 2: पूजा-बेबिका के बिग बॉस के फिनाले में जाने पर एल्विश यादव ने उठाए सवाल, मिड विक एविक्शन में इन 3 पर मंडराया खतरा

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी सीजन टू का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. दिन जैसे-जैसे बीत रहे कंटेस्टेंट का हौसला कभी जवाब दे रहा है तो कभी एक दूसरे को बाहर करने के लिए वो खुद अलग अलग चाल चल रहे हैं. अब जब फिनाले महज छह दिन दूर है तब यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस के फैसले पर ही सवाल उठा दिए हैं. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी जिया शंकर को मिड वीक एविक्शन में बाहर करने की अटकलें जोर पकड़ने लगी हैं.

बिग बॉस के फैसले पर सवाल

बिग बॉस ने हाल ही में घर में मौजूद सदस्यों को एक टास्क दिया था. इस टास्क में दो-दो कंटेस्टेंट की टीम बनाकर उन्हें समय का आकलन करने के लिए कहा गया. उन्हें 27 मिनट बाद बजर प्रेस करना था. उनकी गिनती भुलवाने के लिए दूसरे सदस्यों को छूट भी दी गई थी. इस टास्क में पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे की टीम 27 मिनट के सबसे नजदीक रही. जिसके बाद वो फिनाले में आसानी से पहुंच गई. इन नतीजों पर यूट्यूबर एल्विश यादव खासे नाराज नजर आए. उन्होंने मनीषा रानी के साथ चर्चा करते हुए बिग बॉस के फैसले पर सवाल भी उठाए. इस पर बिग बॉस ने भी नाराजगी जाहिर की. जिसके बाद एल्विश यादव ने माफी भी मांगी पर ये भी कहा कि वो बाहर जाकर अनकट में पूरा वीडियो खुद देखेंगे.

मिड वीक एविक्शन में जिया का नाम

एल्विश यादव नाराज हैं तो जिया शंकर का नाम मिड वीक एविक्शन में आने से सोशल मीडिया पर नाराजगी नजर आ रही है. खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने मिड वीक एविक्शन की जद में आए तीनों कंटेस्टेंट के नाम बताए. जिसमें से एक हैं एल्विश यादव, दूसरी मनीषा रानी और तीसरी हैं जिया शंकर. इसके बाद खबरी ने लिखा कि पहले ही बताया था कि क्रिएटिव्स जिया शंकर को बाहर करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसलिए जिया शंकर का नाम स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स के बीच में रखा गया है. अब असल में बिग बॉस के फाइनल्स तक कौन सा कंटेस्टेंट पहुंच पाता है ये देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com