दिव्यांका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों पर जाहिर की एक्साइटमेंट, गुस्से में लोग बोले- इसका दिमागी संतुलन खराब हो गया है

पहली बार भूकंप के झटके महसूस होने पर टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही थीं. ऐसे में अब कई सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस रवैये को देखते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया है और अपना गुस्सा भी जाहिर किया है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों पर जाहिर की एक्साइटमेंट, गुस्से में लोग बोले- इसका दिमागी संतुलन खराब हो गया है

दिव्यांका त्रिपाठी ने भूकंप के झटकों पर जाहिर की एक्साइटमेंट

नई दिल्ली:

बीते मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए. रात करीब सवा 10 बजे  आए इस भूकंप ने कई लोगों को डरा दिया था. लोग अपने घरों से भागकर खुले मैदान में जाने लगे थे. एक तरफ जहां तेज भूकंप के झटके से लोग डर हुए थे. वहीं पहली बार भूकंप के झटके महसूस होने पर टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही थीं. ऐसे में अब कई सोशल मीडिया यूजर ने उनके इस रवैये को देखते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया है और अपना गुस्सा भी जाहिर किया है. 

दरअसल भूकंप आने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर लाइव किया और फैंस से रूबरू हुईं. इस दौरान उन्होंने कहा, 'ओके यह बहुत रोमांचक है क्योंकि मैं अपनी जिंदगी के पहले भूकंप का अनुभव कर रही हूं … गली-मोहल्ला सब नीचे आ गए है. यह रोमांचक है, अभी के लिए, जब तक के ज्यादा नहीं होता.' सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स असंवेदनशील होने पर अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'लोग एक भूकंप को कैसे रोमांचक कह सकते हैं.' दूसरे ने लिखा, 'एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते उन्हें इस तरह की स्थितियों में असंवेदनशील व्यवहार करने के बजाय जिम्मेदार होना चाहिए.' अन्य ने लिखा, 'भूकंप का असर मैडम के दिमाग पर पड़ गया है.' एक और शख्स ने दिव्यांका त्रिपाठी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इसका दिमागी संतुलन खराब हो गया है ड्रामा करते-करते.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं.